Arariya: भागवत कथा के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस वाहन में की तोड़फोड़



रानीगंज(अररिया), संवाद सूत्र: रानीगंज प्रखंड के बौंसी थाना क्षेत्र के बसेटी में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृत युवक की पहचान बसैटी गांव निवासी लल्ला स्वर्णकार के पुत्र गोतम उर्फ राजा स्वर्णकार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि हत्यारे का पता लग चुका है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
घटना के विरोध में मृतक के स्वजन और ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार की सुबह से ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण बौंसी थाने का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया और आक्रोश में पुलिस गश्ती की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। बौंसी थाने की पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है।

मृतक के भाई ने बताया कि पड़ोस के गांव के युवक ने ही उसके भाई की हत्या की है। हत्यारों की पहचान हो चुकी है। बताया जा रहा है कि गौतम को बगल के गांव के ही कुछ युवक घर से बुलाकर बसेटी सत्संग भवन के पास फील्ड में हो रही भागवत कथा सुनने ले गए थे। इस बीच गौतम और अन्य युवकों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद एक युवक ने गौतम को गोली मार दी। मौके पर मौजूद लोग तत्काल उसे इलाज के लिए पूर्णिया ले गए, लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।
एंबुलेंस के इंतजार में चमकी बुखार से पीड़ित बच्ची को लेकर घंटों तक अस्पताल में दौड़ती रही मां यह भी पढ़ें

इस सम्बन्ध में बौंसी थानाध्यक्ष जटाशंकर खां ने बताया कि हत्या के आरोपियों की पहचान हो चुकी है। आरोपि‍यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी के लिए निकल ही रही थी कि उस गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। जल्‍द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। 
यह भी पढ़ें- बिहार में फर्जी शिक्षकों पर गिरेगी गाज! 77 हजार 57 नियोजित शिक्षकों पर बर्खास्तगी के साथ लटकी FIR की तलवार

अन्य समाचार