Chapra Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब ने फिर बरपाया कहर, सारण में दो लोगों की मौत; कई की हालत गंभीर



छपरा, जागरण संवाददाता। बिहार के सारण जिला के इसुआपुर थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से बीमार हैं। सभी बीमारो को मसरक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहां से एक व्यक्ति को छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है। सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसुआपुर थाना क्षेत्र में शराब पीने से डोयला गांव निवासी वकील सिंह के पुत्र संजय सिंह एवं मसरख जादू मोड निवासी यदु सिंह के पुत्र कुणाल कुमार की मौत हो गई है, जबकि पचखान्दा के एक युवक सहित मशरख के हरेंद्र राम एवं डोयला के अमित कुमार की हालत नाजुक है। अमित कुमार का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है, जबकि अन्य बीमार लोगों का इलाज मशरख स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

बताया जाता है कि सभी लोगों ने सोमवार की शाम में एक जगह पर शराब पी रखी थी। इसके बाद मंगलवार के दिन से उनकी हालत बिगड़ने लगी। शाम में सभी को मसरख स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के बाद छपरा रेफर किए जाने पर दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक का इलाज छपरा में चल रहा है। इस घटना को लेकर पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

अन्य समाचार