Khagariya Crime: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट और गोलीबारी, एक युवक घायल



खगड़िया, संवाद सूत्र: प्रदेश में आए दिन गोलीबारी की घटनाएं बढ़ रही हैं। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आने वाले मधुआ गांव के पास गंडक नदी के किनारे एक विवादित भूमि को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना सामने आई है। इस दौरान गोलीबारी की घटना भी हुई, जिसमें एक पक्ष के 25 वर्षीय रणवीर कुमार को गोली लग गई।
घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद वहां से घायल को रेफर कर दिया गया है। मारपीट की घटना में एक पक्ष के तीन अन्य लोगों के जख्मी होने की बात कही जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष रतेश कुमार रतन ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात की है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

बीते मंगलवार को ही मुंगेर के असरगंज में शराब तस्‍करों को ढूंढने गई पुलिस को मिनी गन फैक्ट्री मिली थी, जिसके बाद पुलिस की टीम को देखकर बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां छिपना पड़ा था। 
यह भी पढ़ें- Bihar: क्या हो गया तुम्हें...शराबबंदी के पक्ष में था न? विधानसभा में विपक्ष के नेता पर CM नीतीश ने खोया आपा

अन्य समाचार