बाइक व हाइवा की टक्कर में बाइक सवार तीन युवक की मौत, शादी का दावत खाकर लौटते वक्‍त हुआ हादसा



संसू, गड़खा। छपरा-रेवा मुख्यमार्ग पर भेल्दी थाना क्षेत्र के शोभेपुर बाजार के समीप मंगलवार की देर रात बाइक एवं हाइवा ट्रक की टक्कर की घटना में गड़खा थाना क्षेत्र के तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भेल्दी थाना पुलिस ने मृतकों में से एक के जेब में मिले आधार कार्ड से पहचान की। इसके बाद अन्य दो युवक की पहचान की गई। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम् के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के स्वजनों को सौंपा दिया गया।

Pulwama Road Accident: कश्मीर में सड़क दुर्घटना का एक और मामला, कार एक्सीडेंट में हुई सब इंस्पेक्टर की मौत
मृतकों की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के दक्षिण कदना गांव निवासी गणेश सिंह के पुत्र उत्तम कुमार एवं उनके पड़ोसी राम विचार सिंह के 22 वर्षीय पुत्र निरज कुमार तथा कुदरबाधा गांव निवासी सतीश सिंह के 24 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार के रुप में की गई ।
Chhapra Hooch Tragedy: बिहार के सारण में जहरीली शराब से हाहाकार, मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हुई; कई गंभीर यह भी पढ़ें
मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक एक बाइक से मकेर थाना क्षेत्र के मसूरिया गांव में किसी वैवाहिक समारोह में न्योता करने मंगलवार की शाम कदना से गए थे। रात में लौटने के दौरान लगभग 10 बजे शोभेपुर बाजार के समीप विपरित दिशा में जा रहे एक तेज रफ्तार हाइवा ने तीनों को कुचल दिया।
बाइक एवं हाइवा की टक्कर में कदना गांव के दो एवं कुदरबाधा गांव के एक युवक की मौत की घटना से इन दोनों गांव में मातत छाया है। मृतकों के घर स्वजनों के रोदन क्रंदन व कारुणिक विलाप से कोहराम मचा है। खबर सुनते ही रिश्तेदार एवं शुभचिंतक सुबह में ही पहुंच गए। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक उत्तम व निरज के साथ ही आयुष के घर पर लाेगों की भीड़ जुट गई।
Chhapra News: तेज रफ्तार के कहर से बुझ गया तीन घरों का चिराग, शादी समारोह से लौट रहे युवकों को हाइवा ने रौंदा यह भी पढ़ें
दैनिक जागरण सड़क सुरक्षा अभियान: हादसे में घायलों को अस्‍पताल में एडमिट कराने से न डरें, नहीं होगा केस

अन्य समाचार