असरगंज में शराब तस्करी के मास्टर माइंड सहित चार गिरफ्तार, डीएसपी के नेतृत्‍व में हुई कार्रवाई



संवाद सूत्र, असरगंज (मुंगेर) : असरगंज पुलिस ने शराब की तस्करी मामले में सरगना निलेश यादव सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 125 लीटर अंग्रेजी शराब भी बरामद की है। साथ ही पंजाब राज्य से निबंधित एक मालवाहक वाहन भी जब्त किया है।
दरअसल, मंगलवार की रात असरगंज थाना क्षेत्र के सजुआ गांव में तारापुर डीएसपी पंकज कुमार के नेतृत्व में असरगंज, तारापुर व हरपुर थाने की पुलिस शराब तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने पहुंची थीं। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस को देखकर तस्करों ने हवाई फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी कार्रवाई की।

हालांकि, पुलिस ने गोली चलने की घटना से इंकार किया है। थानाध्यक्ष काैशलेंद्र कुमार ने बताया कि‍ शराब कारोबारी निलेश यादव पहले भी जेल जा चुका है। पुलिस ने छापेमारी कर सजुआ गांव के निलेश कुमार यादव, चालक शाहकुंड के वैलथु निवासी मिथुन कुमार, राजवली छोटू कुमार, हेमजापुर थाना क्षेत्र के चांद टोला निवासी वीरेंद्र महतो को गिरफ्तार किया है। सभी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।
असरगंज में मिनी मिर्जापुर: शराब तस्‍करों को ढूंढती पुलिस को मिली हथियार फैक्ट्री, गोलियों से गूंजा सजुआ गांव यह भी पढ़ें
निलेश यादव  शराब के साथ हथियारों की भी तस्करी करता था। पुलिस ने यहां से कुछ उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार, बरामद उपकरण का इस्तेमाल लोहा ग्रिल बनाने में किया जाता है। पुलिस ने बताया कि दो वर्ष पहले मिनी गन फैक्ट्री के संचालन मामले में निलेश जेल गया था। असरगंज थाने में उसके खिलाफ केस भी दर्ज है। निलेश गांव से ही शराब और हथियारों की तस्करी की करता था। पूछताछ में निलेश ने पुलिस को कई अहम जानकारी दी है, जिसके बाद पुलिस निलेश से मिले इनपुट पर काम कर रही है।

यह भी पढ़ें- Chhapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब पीने से 21 लोगों की मौत से मचा हाहाकार, कईयों की आंखों की रोशनी भी घटी

अन्य समाचार