Bagaha: गन्‍ने से ओवरलोड ट्रक पलटा, श्राद्ध से लौट रही महिला और 2 बच्‍चों की मौत, चालक फरार



बगहा, जागरण टीम : चौतरवा थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे पर पतिलार बाजार कारखाना टोला के पास बुधवार की रात गन्ने से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें एक महिला और दो बच्चों की दबकर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। मुख्य मार्ग पर दुर्घटना होने से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।
बुधवार की रात करीब आठ बजे ट्रक नंबर UP 53 CT 6531 का चालक गन्ना लादकर बगहा की ओर आ रहा था। वह पतिलार बाजार कारखाना टोला के पास पहुंचा ही था कि ओवलोडेड होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में श्राद्ध कर्म के भोज से पैदल लौट रहे पतिलार मिश्रौली टोला निवासी बांसफोड़ 36 वर्षीय लालमुनि देवी, उनकी आठ साल की बेटी बुच्ची और उसी गांव के लालबाबू के 10 साल के बेटे लाली की दबने से मौत हो गई।

सूचना के बाद बड़ी संख्या ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और गन्ना हटाने लगे। कुछ देर बाद जेसीबी से गन्ना हटाने के बाद तीनों शवों को बाहर निकाला गया। दो और लोगों के दबे होने की आशंका है। हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। दुर्घटना के बाद मृतकोंं के गांव में कोहराम मच गया है।
यह भी पढ़ें- Bihar: क्या हो गया तुम्हें...शराबबंदी के पक्ष में था न? विधानसभा में विपक्ष के नेता पर CM नीतीश ने खोया आपा

अन्य समाचार