शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस को बनाया बंधक, हथि‍यारबंद भीड़ ने आरोपी को छुड़ाकर भगाया



रानीगंज (अररिया), संवाद सूत्र : रानीगंज थाना क्षेत्र के कई कांडों में वांछित आरोपित ठेकपुरा निवासी भोगेंद्र राय को सोमवार को रानीगंज पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ने के लिए ठेकपुरा पहुंची थी। पुलिस ने भोगेंद्र राय को पकड़ भी लिया था, लेकिन उसके परिजनों सहित कुछ ग्रामीणों ने पुलिस से उलझते हुए भोगेंद्र राय को छुड़ा कर भगा दिया।
इस दौरान रानीगंज पुलिस के साथ धक्का मुक्की, गाली-गलौज करते हुए जाति सूचक गलियां दी गई। आरोपित भोगेंद्र राय शराब तस्कर है, जिसके खिलाफ अररिया के कई थानों सहित आस-पास के जिले के थानों में शराब तस्करी का मामला दर्ज है। मामले को लेकर रानीगंज थाने के एसआई विकास पासवान ने आवेदन देकर केस दर्ज कराया है।

आवेदन में उन्होंने बताया कि सोमवार को गश्ती के दौरान सूचना मिली थी कि कुख्यात शराब माफिया भोगेंद्र राय अपने घर पर मौजूद है। इसके बाद दलबल के साथ जब ठेकपूरा में भोगेंद्र राय के घर पहुंचे तो उसने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया था।
आरोपी भोगेंद्र पकड़े जाने पर हल्ला गुल्ला करने लगा, जिससे उसके परिवार के सदस्य सहित गांव के कई लोग जमा हो गए और पुलिस से बहस करते हुए हरबे हथियार से लैस होकर पुलिस के साथ मारपीट करते हुए बंधक बना लिया। इस दौरान उन लोगों ने आरोपित भोगेंद्र राय को छुड़ा कर भगा दिया।
Arariya: व्यवसायी से दिनदहाड़े हुई डेढ़ लाख रुपये की लूट, बाइक पर आए थे हथि‍यारबंद बदमाश यह भी पढ़ें
घटना की सूचना मिलते ही रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर बंधक बनाए पुलिस को मुक्त कराया। वहीं, मामले को लेकर 18 लोगों को नामजद सहित 20-25 लोगों को अज्ञात आरोपित बनाया गया है। आरोपी भोगेंद्र के खिलाफ न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें- 'जो शराब पीयेगा वो तो मरेगा ही, कोई नई बात नहीं है' छपरा में 33 मौत के बाद बोले CM नीतीश कुमार


अन्य समाचार