शेखपुरा: 2 देशी कट्टा और 14 जिंदा कारतूस के साथ 3 गिरफ्तार, नगर परिषद चुनाव में गड़बड़ी पैदा करने की थी साजिश



जागरण संवाददाता, शेखपुरानगर। निकाय चुनाव के मतदान से ठीक 24 घंटे पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करके 3 बदमाशों को 2 देशी कट्टा और 14 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई शनिवार को तड़के लगभग साढ़े तीन बजे शेखपुरा थाना की पुलिस ने शहरी क्षेत्र से सटे शेखपुरा थाना के कारे गांव में की। गिरफ्तार तीनों बदमाश जनार्दन यादव,मोनू यादव और रूपेश यादव कारे गांव के रहने वाले हैं। इसमें रूपेश और मोनू सहोदर भाई हैं।

पुलिस का दावा है रविवार को होने वाले शेखपुरा नगर परिषद के चुनाव में गड़बड़ी पैदा करने की इनकी योजना के बारे में गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करके तीनों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। शेखपुरा थाना के एसएचओ विनोद राम ने बताया तीनों से पूछताछ की जा रही है। एक महीने पहले तीनों बदमाशों का फायरिंग करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था। तब गांव के एक मृत्यु भोज में तीनों दनादन हवाई फायरिंग की थी।
'खाकी वेबसीरीज में मेरे बारे में गलत दिखाया'- रियल लाइफ के पिंटू महतो निर्माताओं को कोर्ट में देंगे चुनौती यह भी पढ़ें
Chhapra Hooch Tragedy: मुआवजा देना है, तो तय कर लीजिए शराबबंदी को खत्म कर दिया जाए-सीएम नीतीश कुमार

तीनों बदमाश रविवार को होने वाले मतदान में किसी खास प्रत्याशी के पक्ष में काम करते हुए शांतिपूर्ण मतदान में व्यवधान डालने की योजना बना रहे थे। इसकी भनक पुलिस को लगी तब शुक्रवार की देर रात ही पुलिस की विशेष टीम को लगाया गया। देर रात से इसमें लगी पुलिस को पक्का सुराग मिलने के बाद शनिवार को तड़के साढ़े तीन बजे कारे गांव से बाहर पहाड़ में उत्खनन कार्य वाले एक स्थल से कुछ दूरी पर सहोदर भाइयों मोनू यादव और रूपेश यादव को गिरफ्तार किया गया।
Sheikhpura News: अस्पताल में तीन लाख की गड़बड़ी पकड़ने पर डीएम ने लेखपाल पर दिए प्राथमिकी के आदेश यह भी पढ़ें
इस दोनों भाइयों में से एक पास से एक देशी कट्टा और 9 गोली तथा दूसरे भाई के पास से एक देशी कट्टा और 5 गोली बरामद की गई। इन दोनों की निशानदेही पर तीसरे बदमाश जनार्दन यादव को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ करके उनके ग्रुप लीडर और जिनके लिए काम कर रहे थे,उनकी पहचान की जा रही है।
बिहार में जहरीली शराब त्रासदी को लेकर भाजपा के निशाने पर नीतीश कुमार, कहा- सरकार मामले की कराएं न्यायिक जांच


अन्य समाचार