Munger Crime : बदमाशों ने प्रभारी प्रधानाध्यापक का किया अपहरण, 20 लाख देने की बात पर छोड़ा



तारापुर (मुंगेर), संवाद सहयोगी। तारापुर अनुमंडल के प्रोन्नत मध्य विद्यालय, रत्तुचक के प्रभारी प्रधानाध्यापक जयप्रकाश रजक का शुक्रवार देर शाम को बदमाशों ने अपहरण कर लिया। घटना हरपुर थाना के पास की है। आरोप है कि बोलेरो से आए बदमाशों ने दौलतगंज मोड़ के पास स्कूल से निकले प्रधानाध्यापक जयप्रकाश रजक को जबरन वाहन में बिठा लिया। 20 लाख रुपये देने की बात पर शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे उन्हें जमुई जिले के कोहबरबा मोड़ के पास छोड़ दिया। घर पहुंचने के बाद उन्होंने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी।

पीड़ित शिक्षक ने हरपुर थाना में इसे लेकर आवेदन दिया है। हरपुर थानाध्यक्ष हारून मुश्ताक ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर भी जांच की है। शिक्षक ने बताया कि शुक्रवार की शाम विद्यालय बंद करने के बाद वह बाइक से हवेली खड़गपुर स्थित डेरा जा रहे थे।
इस बीच दौलतगंज मोड़ के पास एक बोलेरो रुकी और कुछ लोगों ने जबरन उन्हें वाहन में बिठा लिया। बाइक को एक बदमाश लेकर चला गया। बदमाशों ने प्रभारी प्रधानाध्यापक के हाथ बांध दिए और आंख पर पट्टी लगा दी। एक घंटे तक वाहन से जाने के बाद सभी उतर गए और पैदल लेकर अनजान जगह पर ले गए।
पिकनिक मनाने गया था पूर्व मुखिया प्रत्याशी निरंजन, साथियों ने कर दिया ढेर; मृतका का रह चुका आपराधिक रिकॉर्ड यह भी पढ़ें
बदमाशों ने बताया कि उनके गोतिया ने उन्हें जान से मारने के लिए 10 लाख रुपये दिए हैं। प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कहा कि उनका कोई गोतिया यहां नहीं है। इसके बाद बदमाशों ने 50 लाख रुपये की मांग की। प्रभारी प्रधानाध्यापक ने इसे देने में असमर्थता जताई तो हर हाल में 20 लाख रुपये देने के आश्वासन पर बदमाशों ने उन्हें जमुई ले जाकर छोड़ दिया।
यहां से वे दो किलोमीटर पैदल चलकर कोहबरबा मोड़ पहुंचे। फिर बस पकड़कर सुबह 6.30 बजे वे खड़गपुर स्थित किराये के मकान पर पहुंचे। बदमाशों ने प्रभारी प्रधानाध्यापक की बाइक और दो मोबाइल फोन अपने पास रख लिए। बदमाशों ने शनिवार को फिरौती की रकम के लिए प्रभारी प्रधानाध्यापक को खुद के मोबाइल पर कॉल करने के लिए कहा है। प्रभारी प्रधानाध्यापक की पत्नी भी खड़गपुर के स्कूल में शिक्षिका हैं।
Bihar Nikay Chunav 2022: मुंगेर के जमालपुर-तारापुर में प्रचार का कल अंतिम दिन, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत यह भी पढ़ें
मध्य विद्यालय रत्तुचक के प्रभारी प्रधानाध्यापक जयप्रकाश रजक ने आवेदन देकर घटना की जानकारी दी है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद पूरे मामले का पर्दाफाश होगा। - पंकज कुमार, एसडीपीओ, तारापुर

अन्य समाचार