बगहा: गड्ढे में मिला छात्रा का शव, सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, इलाके में मचा हड़कंप



बगहा(पश्चिमी चम्पारण): पश्चिमी चम्पारण जिले के बगहा शहर के पटखौली थाना अंतर्गत पोखरभिंडा गांव में एक नाबालिग छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई है और शव को दफना दिया गया है। स्वजन ने गांव के ही चार लोगों पर शक जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। रविवार की सुबह शव मिलने की खबर सुनते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढे से शव बाहर निकाला।

बता दें की छात्रा एक सरकारी विद्यालय में 6 में पढ़ती थी। एक हफ्ते से गायब थी। मृतक छात्रा की मां का कहना है की वह एक शादी में गई थी, तभी जीतन यादव नामक व्यक्ति का फोन आया की पुआल रखा हुआ है। बेटी को खेत में भेज दीजिए ताकि वह पुआल लेते आए। जीतन पुआल देने के बहाने खेत में बुलाकर ले गया तभी से उसकी बेटी गायब हो गई।

महिला जब थाना पहुंची तो उसने बताया की जीतन यादव, मनोज यादव और विनोद यादव समेत अन्य आरोपियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसका गला घोंट दिया और इसके बाद जेसीबी से उसे गड्ढे में दफना दिया। जब उसने इस बात के लिए पटखौली थाना पर आवेदन दिया तो थानाध्यक्ष ने आवेदन फेंक दिया।
इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवाया और बताया की दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या करने की आशंका है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। बता दें की छात्रा का शव स्कूल ड्रेस में ही मिला है जिसको लेकर इलाके में तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।

अन्य समाचार