‘फोन उठाओ नहीं तो जिंदा जला दूंगा’, मोतिहारी में शादीशुदा महिला को आग के हवाले करने वाले प्रेमी का आडियो वायरल



मोतिहारी, संवाद सहयोगी। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के देवपुर परसा गांव में फोन नहीं उठाने से नाराज होकर प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका पर पेट्रोल छिड़क कर गुरुवार को आग लगा दी थी। इससे संबंधित दोनों के बीच बातचीत का एक आडियो वायरल हुआ है। इसमें दानिश कमर बोलता है, तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठा रही है? महिला कहती है कि हमें सोना है। फोन रखिए। फिर भी दानिश लगातार फोन करता है और जिंदा जलाने की धमकी देते हुए गाली-गलौज करता है। दानिश प्रेमिका की बहन, पति व ससुर की भी हत्या करने की धमकी देता है। महिला कहती है कि हम तो चींटी भी नहीं मार सकते। दानिश ने कहा कि हम ठान लिए हैं, तुम्हें व तुम्हारे परिवार की हत्या कर देंगे।

अस्पताल में भर्ती महिला अर्चना कुमारी का आरोप है कि रांग नंबर से काल आया व बातचीत बढ़ गई। दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। महिला ने आरोप लगाया कि दानिश ब्लैकमेल कर उससे रुपये मांगता था। पांच हजार रुपये दिए तो 10 हजार मांगने लगा। जब देने से इन्कार किया तो मुझे व मेरे पति की हत्या करने की धमकी दी। वह घर पहुंच गया। बोतल में पेट्रोल लेकर आया और चेहरा व शरीर पर छिड़ककर खाना बनाने के दौरान चूल्हे से आग निकालकर जला दिया। आसपास के लोगों ने दानिश को पकड़कर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया था। एसपी डा. कुमार आशीष ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। इसी बीच विवाद हुआ। वायरल आडियो की सत्यता की जांच की जा रही है।
बगहा: गड्ढे में मिला छात्रा का शव, सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, इलाके में मचा हड़कंप यह भी पढ़ें
महिला का सदर अस्पताल में इलाज जारी है और अब खतरे से बाहर है। आरोपित प्रेमी को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 25 वर्षीय पीड़िता अर्चना दो पुत्रों व एक पुत्री के साथ चकिया में रहती है। पति दूसरे प्रांत में मजदूरी करते हैं।
पच्चीस दिन पहले दानिश ने मिस्डकॉल से महिला को फंसाया, घर आकर करने लगा जबरदस्ती, विरोध करने पर किया आग के हवाले

अन्य समाचार