बड़ा हादसा टला: असामाजिक तत्वों ने पेट्रोल पंप के बगल की दुकानों में लगाई आग, दमकल ने पाया काबू



जमुई, संवाद सहयोगी: नगर थाना क्षेत्र के हरनाहा स्थित पेट्रोल पंप के बगल में रविवार देर रात असामाजिक तत्वों ने दो दुकान को आग के हवाले कर दिया। जब तक स्थानीय लोग और दुकान संचालकों को घटना की जानकारी हुई तब तक आग ने विकराल रूप अधारण कर लिया था।
घटना की जानकारी काफी देर बाद अग्निशमन विभाग को दी गई। आग की लपटें इतनी ज्‍यादा थी कि दो अग्निशमन वाहन बुलाने पड़े। जब आग पर काबू पाया गया, तब तक दुकान के साथ-साथ दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। दोनों दुकानों में लगभग पांच लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

बताया गया कि महिसौड़ी निवासी मोहम्‍मद जाहिद उर्फ पप्पू की टायर और गाड़ी मरम्मती की दुकान और हांसडीह निवासी बिपिन सिंह के ट्रांसपोर्ट की दुकान अगल-बगल में ही वर्षों से संचालित हो रही है। हमेशा की तरह रविवार की रात भी दोनों अपनी-अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। देर रात 1:00 बजे स्थानीय लोगों ने अगलगी की घटना की जानकारी दी।
Bihar Nikay Chunav : वोट के लिए नापी 2400 KM की दूरी, ट्रेन थी लेट तो नहीं किया वेट, सीधे पकड़ ली स्पाइसजेट यह भी पढ़ें
मोहम्‍मद जाहिद उर्फ पप्पू ने बताया कि उनके दुकान के साथ-साथ दुकान में रखा टायर, एयर कंप्रेसर, जनरेटर, चैन समेत अन्य सामान पूरी तरह जल चुके हैं। लगभग तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है, जबकि बिपिन सिंह ने बताया कि उनके दुकान में रखे गाड़ी के पार्ट्स,त्रिपाल, इनवर्टर, टीवी के अलावा कई आवश्यक कागजात भी जल चुके हैं। उन्‍हें लगभग ढाई लाख रुपये का नुकसान हुआ है।
बाप को खडे़-खडे़ बेल और नाबालिग बेटे को जेल, 1 महीने से जेल और प्रोबेशन होम में दिन गुजार रहा नाबालिग यह भी पढ़ें
सूचना के बाद सोमवार की दोपहर टाउन थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची पीड़ित संचालक से घटना की जानकारी ली और आवेदन देने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।
यह भी पढ़ें- बिहार विधानसभा के बाहर भाजपा विधायकों का प्रदर्शन, गिरिराज सिंह बोले- सिर्फ नीतीश कुमार को नहीं दिखती शराब


अन्य समाचार