Araria Crime: 7 बदमाशों ने बंदूक की नोक पर व्‍या‍पारियों से लूटे पांच लाख, जान से मारने की दी धमकी



फारबिसगंज (अररिया), संवाद सूत्र: फारबिसगंज अनुमंडल में इन दिनों अपराधी बेलगाम हैं। नरपतगंज में हुई बड़ी लूट की घटना पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि इसी बीच सोमवार की देर शाम आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने बियाडा रामपुर हाईवे के पास सुपौल के छातापुर से पैसे वसूल कर लौट रहे एक कार में सवार दो युवा व्यवसायियों पर हमला बोलते हुए पांच लाख रुपये नगद लूट लिए।

बदमाशों ने कार पर सवार व्यवसायियों का पीछा किया और कार रोकने को कहा, जब कार नहीं रोकी तो बदमाशों ने कार के आगे बाइक लगाकर हाईवे जाम कर दिया और व्यवसायी के कार में राइफल के कुंदे से मारकर शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद बैखोफ होकर घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश अन्य दिशा में भाग गए।
दोनों व्यवसायी धन्नू भगत पिता स्व. गणेश भगत छूआ पट्टी वार्ड संख्या 17 एवं राकेश चौधरी पिता किशाेरी चौधरी भागकोहलीया निवासी हैं। घटना से डरे सहमे दोनों व्यवसायियों ने घटना की जानकारी फारबिसगंज थाने को दी।वहीं, घटना के संदर्भ में कार चालक छुटकन ने बताया कि कार से दोनों व्यवसायी रुपये की वसूली करने छातापुर गए थे। वहां से फारबिसगंज लौटने के क्रम में रामपुर हाईवे बियाडा के पास चार बाइक पर सवार सात बदमाशों ने कार को रोककर शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया।

 इस दौरान बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए रुपए से भरा बैग जिसमें वसूली के लगभग पांच लाख रुपये थे छीन कर भाग गए। चालक ने बताया कि सभी बदमाश हथियार से लैस थे।  व्यवसायी राकेश का भागकोहलिया में अनाज और पान मसाले का कारोबार है, जबकि धन्नू का छुआ पट्टी में पशु आहार का व्यवसाय है।
इधर, लूट की घटना के बाद डीएसपी शुभांक मिश्रा ने दोनों व्यवसायी से स्थानीय थाने में पूछताछ की है। मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष एनके यादवेंदू ने कहा कि लगभग पांच लाख की लूट हुई है। पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी है।

यह भी पढ़ें- Ara News: पत्नी ने जीजा के साथ मिलकर पति की कर दी पिटाई, फिर काट लिया प्राइवेट पार्ट


अन्य समाचार