Samastipur Bribery: 10 हजार रिश्वत लेते पकड़ाया दारोगा, निगरानी टीम से करने लगा धक्का-मुक्‍की



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता: निगरानी अन्वेषण ब्यूरो पटना की टीम ने मंगलवार को ताजपुर थाना में पदस्थापित दारोगा विजय शंकर साह को 10 हजार रुपये रिश्वत के साथ रंगेहाथ दबोच लिया। टीम आरोपित को गिरफ्तार कर अपने साथ पटना ले गई है।
निगरानी टीम ने बताया कि दारोगा विजय शंकर ने थाने में दर्ज जमीनी विवाद से संबंधित मामले में फरियादी से 10 हजार रुपये रिश्वत मांगी थी। इस मामले को लेकर फरियादी ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत की थी। जब निगरानी की टीम दारोगा को पकड़ कर वाहन में बैठा रही थी तो दारोगा ने निगरानी की टीम के साथ धक्का-मुक्की भी की।

इस दौरान स्थानीय लोगों ने निगरानी की गाड़ी को अपराधी समझकर घेर लिया था, लेकिन जब निगरानी ने टीम ने अपना परिचय दिया तब लोगों को पूरी बात समझ में आ गयी। इसके बाद लोगों ने भी दारोगा की गिरफ्तारी में सहयोग किया। टीम आरोपी दारोगा को लेकर पटना रवाना हो गई है। निगरानी की टीम में डीएसपी विकास श्रीवास्तव, आलोक कुमार, इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार, सतेंद्र राम समेत अन्य 10 सदस्य धावा दल शामिल रहे।
Samastipur: मौसम बदलने से बढ़ रहे सर्दी-खांसी के मरीज, रोजाना 400 रोगी पहुंच रहे सदर अस्‍पताल यह भी पढ़ें
निगरानी टीम के डीएसपी ने बताया कि ताजपुर थाना कांड संख्या 204/22 के जमीनी विवाद को लेकर दारोगा ने रुपये की मांग की थी। इसके बाद पीड़ित अमरेंद्र कुमार ने इसकी जानकारी निगरानी को दी थी। निगरानी की टीम ने मंगलवार को जाल बिछाकर आरोपी दारोगा को ताजपुर हाॅस्पि‍टल चौक के एक दुकान के बाहर से दबोच लिया। उस समय दारोगा फरियादी से 10 हजार रुपये लेकर अपने जेब में डाल रहा था।

यह भी पढ़ें- Hajipur: MBA पास बहू से हारी चचेरी सास, 153 साल के इतिहास में सांसद निषाद के परिवार ने बनाया एक और रिकॉर्ड


अन्य समाचार