Lakhisarai News: बड़हिया में सरपंच पति की संदेहास्पद स्थिति मौत, घर में चीत्कार; सड़क किनारे मिला शव और बाइक



लखीसराय, जागरण संवाददाता। लखीसराय जिले की पाली ग्राम कचहरी के सरपंच नीतू देवी के पति की संदेहास्पद मौत हो गई है। स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, बड़हिया पुलिस अंचल के वीरूपुर थाना क्षेत्र की पाली ग्राम कचहरी के सरपंच नीतू देवी के पति दिनेश राम (25) की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है। उसका शव एवं बाइक पाली गांव स्थित पुल के समीप सड़क किनारे पड़ा मिला है।
बताया जा रहा है कि ग्रामीणों के साथ दिनेश राम मंगलवार की शाम को पाली स्थित परमेश्वरी माता मंदिर में पूजा करने गए थे। पूजा करने के बाद आठ बजे सभी ग्रामीण लौटने लगे लेकिन दिनेश राम नहीं लौटे। उन्होंने बाद में आने की बात कही। काफी रात बीत जाने के बाद नहीं लौटे तो ग्रामीणों के साथ स्वजन उन्हें खोजने गए तो देखा पुल के समीप उनकी बाइक गिरी थी तथा उनका शव पड़ा था। स्वजन उनकी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि किसी ने हत्या करके शव को पुल के समीप सड़क किनारे फेंक दिया है। 

संसू.,पीरी बाजार (लखीसराय): पीरी बाजार थाना की पुलिस ने नशे की हालत में हंगामा कर रहे दो शराबी को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी पीरी बाजार थाना के एसआइ संजय कुमार सिंह ने दी है। जानकारी के अनुसार स्थानीय इंटरनेशनल कालेज घोसैठ के समीप स्टेडियम के समीप दो व्यक्ति शराब के नशे में हो हंगामा कर रहा था। इसी सूचना पर एसआइ संजय कुमार सिंह ने मौके से उसे गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार दोनों व्यक्ति की पहचान घोसैठ के जवाहर प्रसाद सिंह के पुत्र कन्हैया कुमार (37) सिंह एवं काशीचक के चंद्रदेव पोद्दार के पुत्र रजनीश कुमार (26) के रूप में की गई। चिकित्सकीय जांच के दौरान उक्त दोनों के द्वारा शराब सेवन की पुष्टि हुई। गिरफ्तार शराबी के खिलाफ केस दर्ज करके लखीसराय न्यायालय भेज दिया गया है।

अन्य समाचार