Chhapra News: जदयू नेता के घर में किराएदार कर रहे थे मौत का कारोबार, शराब की खेप के साथ महिला गिरफ्तार



मढ़ौरा (सारण), संवाद सूत्र। बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब से 74 मौत के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। जगह-जगह छापामारी की जा रही है। इसी कड़ी में स्थानीय पुलिस व एलटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मंगलवार को जिले के मढ़ौरा नगर इलाके में स्टेशन रोड स्थित जदयू नेता कामेश्वर सिंह के घर से अंग्रेजी और देसी शराब की खेप बरामद की है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मशरख के एक जदयू नेता का मकान मढ़ौरा स्थित स्टेशन रोड में है। वहां किराए पर सरोज महतो की पत्नी पूजा देवी रहती हैं। गुप्त सूचना पर पुलिस पहुंची तो जानकारी सही साबित हुई।

इंस्पेक्टर राकेश के सिंह ने बताया कि मढ़ौरा नगर इलाके में जदयू नेता कामेश्वर सिंह के नाम पर दर्ज मकान में छापामारी की गई। उनके किरायेदार के पास से अंग्रेज़ी व देसी शराब बरामद किया है। जदयू नेता के घर से 60 पीस फ्रुटी, 750 एमएल का तीन बोतल व सौ एमएल के छोटे-छोटे प्लास्टिक के थैले में दो लीटर देसी शराब बरामद किया गया। उक्त मामले में पुलिस ने महिला कारोबारी को गिरफ्तार किया है। 
सोनपुर नगर पंचायत में चाय-समोसा बेचने वाले अजय चुने गए मुख्य पार्षद, यहीं से रिटायर हुए थे पिता यह भी पढ़ें
वहीं, जदयू नेता का कहना है कि उन्होंने वह घर सालों पहले छोड़ दिया था। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कामेश्वर सिंह ने कहा कि यह बात मुझे मीडिया के जरिए पता चली। मैंने 32 साल पहले वह घर छोड़ दिया था। हमारी सरकार को बदनाम किया जा रहा है। कामेश्वर सिंह ने कहा कि उस घर में शराब की बोतलें किसने रखीं, इसकी जांच होनी चाहिए। 
बिहार में कछुए से भी धीमी है सामाजिक प्रगति की रफ्तार, 36 राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों में मिला 35वां स्थान
नगर निकाय चुनाव: दिघवारा में सूबे के श्रम संसाधन मंत्री की मां चुनाव हारीं, बहू को मुख्य पार्षद पद पर मिली मात यह भी पढ़ें
Bhagalpur Crime: चार बच्चों की मां से प्रेम करना पड़ा महंगा, पति और ग्रामीणों ने पीट-पीटकर प्रेमी की जान ली

अन्य समाचार