Madhuban: स्कूल से सटे घर पर चढ़ रहा था छात्र, दीवार टूटने से दबकर हुई मौत; परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल



मधुबन, संवाद सहयोगी: थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में बुधवार को स्कूल से सटे एक घर की दीवार गिरने से स्कूली बच्चे की मौत हो गई। मृतक छात्र की पहचान गांव के नथुनी सहनी के 12 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार के रूप में हुई है। 
मिली जानकारी के अनुसार, आदित्य उत्क्रमित मध्य विद्यालय सेमरा में सातवीं कक्षा का छात्र था, लेकिन आज वह पढ़ने स्कूल नहीं गया था। बताया जा रहा है कि आदित्‍य स्‍‍कूल से टीन की चादर से बने शेडनुमा घर पर चढ़ रहा था। इस क्रम में दीवार का एक हिस्सा जमीन पर गिर पड़ा और दीवार के ईंट-मलबे में दबने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

विद्यालय के कुछ बच्चों ने घटना को देखा तो इसकी जानकारी विद्यालय के शिक्षकों को दी। घटना के बाद मृत बच्चे के घर में कोहराम मच गया। बच्चे के परिजन शव को मलबे से निकालकर घर ले गए। बताया जा रहा है कि मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था। मृतक बच्‍चे के पिता असम के दीमापुर में रहकर मजदूरी का काम करते हैं।  वहीं, मां अबिता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।
पूर्वी चंपारण में यूरिया के लिए खड़ीं आठ महिलाएं करंट से झुलसीं, मारपीट का वीडियो भी वायरल यह भी पढ़ें
इसके बाद सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार, अवर निरीक्षक मोहन प्रसाद यादव, राघवेन्द्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचकर बच्चे की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। विद्यालय के एचएम शोभन सहनी बुधवार को अवकाश पर थे। इस दौरान मनोज कुमार मिश्र प्रभार पर थे। उन्होंने बताया कि मृत बच्चा आज स्कूल नहीं आया था। घटना से अफरा-तफरी होते देख सभी बच्‍चों को स्कूल से छुट्टी दे दी गई।

यह भी पढ़ें- Naugachia: महिला और डेढ़ साल की बच्‍ची को ट्रैक्‍टर ने रौंदा, मौके पर हुई मौत; लोगों ने चालक से की मारपीट


अन्य समाचार