Sonpur Kidnapping: अपहृत युवक को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर पथराव, आरोपियों को गिरफ्तार कर युवक को किया बरामद



सोनपुर, संवाद सहयोगी: सोनपुर के जैतिया परवेजा गांव में बुधवार को अपहृत युवक को छुड़ाने गई पुलिस पर जमकर पथराव किया गया। इस घटना में कुछ जवान चोटिल हो गए और पुलिस जिप्सी क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, इस घटना में जवानों के चोटिल होने से पुलिस ने इंकार किया है। छापेमारी के दौरान अपहृत युवक को बरामद कर लिया गया है। वहीं, मौके से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार ने बताया कि तस्करी के लिए लाया जा रहा गांजा ट्रेन से गायब करने के संदेह में सोनपुर चित्रसेनपुर के विजय कुमार महतो का अपहरण किया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि उसे जैतिया परवेजा के मंटू गोप के यहां छुपा कर रखा गया है। इसके बाद पुलिस वहां रेड कर घर की तलाशी कर रही थी कि पुलिस का ध्यान भटकाने के इरादे से कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अगरतला से तस्करी के लिए यहां के दो गुट गांजा लाने गए थे। उधर से गांजा लोड कर लौटने के बीच में ही एक गुट का जलपाईगुड़ी में गांजा गायब हो गया। इसी संदेह में चित्रसेनपुर के विजय महतो का अपहरण कर लिया गया था। छापेमारी के दौरान अपहृत युवक को बरामद कर लिया गया है। पथराव की घटना के बाद पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटनास्‍थल से एक स्कार्पियो भी खींच कर सोनपुर थाने लाई गई है। वहीं, इस मामले में मंटू गोप के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।
Hajipur: MBA पास बहू से हारी चचेरी सास, 153 साल के इतिहास में सांसद निषाद के परिवार ने बनाया एक और रिकॉर्ड यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Aurangabad: छकरबंदा जंगल में नक्सलियों के बंकर से अत्याधुनिक हथियार और विस्‍फोटक सामग्री बरामद, केस दर्ज

अन्य समाचार