Rajauli: जानवर बांधने को लेकर आपस में भिड़े गोतिया, मारपीट में एक पक्ष के चार लोग हुए घायल



रजौली (नवादा), संवाद सहयोगी: थाना क्षेत्र की फरका बुजुर्ग पंचायत के जोगनी गांव में बुधवार की देर शाम गली में जानवर बांधने को लेकर रामप्रवेश यादव और कुलदीप यादव के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई।
इस बीच मारपीट की घटना में एक पक्ष के चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से अनुमंडल अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर अर्जुन चौधरी ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत देखते हुए घायल रामप्रवेश यादव, सुंदर देवी और गौरी देवी को सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया। जबकि एक अन्य घायल मालू देवी का इलाज अनुमंडल अस्पताल में ही किया जा रहा है।

अस्पताल पहुंचे घायल के परिजन संटु यादव ने बताया कि राम प्रसाद यादव और कुलदीप यादव दोनों आपस में गोतिया हैं। घर के आगे जानवर बांधने को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ और इसी को लेकर मारपीट हुई है। मारपीट करने में कुलदीप यादव, वीरेंद्र यादव, शुभम यादव, सुरेंद्र यादव, भजिया देवी, नीतू कुमारी और शोभा देवी शामिल हैं।
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी दल बल के साथ जोगनी गांव पहुंचकर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर जाकर पूरे मामले की जांच की गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जानवर बांधने को लेकर आपस में दोनों गोतिया के बीच मारपीट हुई है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है अभी तक घायल पक्ष के द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें- सोनू सूद ने कहा- टिकट भेज रहा हूं, दोनों पैरों से चलने का समय आ गया; अब आराम से स्‍कूल जा सकेगा नन्‍हा प्रशांत


अन्य समाचार