Sheikhpura: कुत्‍ता मांस नोंचकर लाया तो लोगों को हुई नरकंकाल मिलने की जानकारी, इलाके में फैली सनसनी



शेखपुरा, जागरण संवाददाता: मुख्य शहर से लगभग डेढ़ किमी दूर खेत में कथित नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर शेखपुरा थाना की पुलिस भी स्थल पर पहुंची। शेखपुरा थाना के एसएचओ विनोद राम ने बताया कि सूचना पर थाने से पुलिस को भेजा गया है। इस मामले की पड़ताल की जा रही है।
कुत्‍ते के मांस नोच कर लाने से ग्रामीणों को खेत में कंकाल होने की जानकारी हुई, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया गया कि शेखपुरा शहरी क्षेत्र के जाखराज स्थान से जाने वाले पुरानी हुसैनाबाद सड़क में एक किमी दूर जाने पर दूर खेत में कंकाल मिलने की सूचना है। कमर से ऊपर के इस कंकाल में खोपड़ी भी लगी है और खोपड़ी से नीचे के अंग में मांस भी लगा हुआ है। वहीं, इस कंकाल से कुछ दूरी पर जींस और शर्ट और चप्पल भी बरामद किए गए हैं। 

अब तक की जांच से आशंका जताई जा रही है कि यह कंकाल किसी युवक का हो सकता है और अनुमान है कहीं हत्या करने के बाद शव को शहर से दूर सुनसान खेत में फेंक दिया गया है। कंकाल की खोपड़ी पर कुछ भी मांस नहीं है। फिलहाल इस कंकाल के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। वहीं, जींस और शर्ट के अनुसार मृतक की आयु 22 से 25 वर्ष के बीच आंकी जा रही है।

यह भी पढ़ें- हादसा या हत्या? : स्कूल की दूसरी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरी नौवीं की छात्रा, अस्‍पताल में तोड़ा दम
Sheikhpura: नाली को लेकर शुरू हुए विवाद ने लिया धार्मिक रंग, दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी; आधा दर्जन जख्मी यह भी पढ़ें




अन्य समाचार