Sheikhpura Crime: खेत में मिला नर कंकाल 10वीं के छात्र कुंदन का निकला, पिता ने कपड़े और चप्पल से की पहचान



शेखपुरा, जागरण संवाददाता। बुधवार की देर शाम शहर से सटे अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद बधार से मिले नर कंकाल की पहचान हथियावां ओपी के बिहटा गांव से लापता छात्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है। कुंदन कुमार 9 दिसंबर से ही लापता था। छात्र के पिता राजेश यादव ने पहले ही शेखपुरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया पिता राजेश यादव ने नर कंकाल के पास मिले चप्पल और जिंस-शर्ट को देखकर बेटे के कंकाल की पहचान की।


मृतक किशोर कुंदन बिहटा से सटे बादशाहपुर उच्च विद्यालय में दसवीं का छात्र था और फरवरी में मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा देने वाला था। पिता ने बताया कि बेटा कुंदन शेखपुरा में रहकर टेंट कंपनी में काम करता था और यहीं कोचिंग भी करता था। 9 दिसंबर को उसने पिता को फोन करके घर आने की सूचना दी, मगर उसके बाद उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया और घर भी नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ नहीं पता चला तो पिता ने पुलिस को जानकारी थी। पुलिस ने बताया कि मृतक कुंदन का मोबाइल फोन भी गुम है।
Sheikhpura: कुत्‍ता मांस नोंचकर लाया तो लोगों को हुई नरकंकाल मिलने की जानकारी, इलाके में फैली सनसनी यह भी पढ़ें

इधर, मृतक के पिता ने पुलिस पर शिथिलता बरतने का आरोप लगाया और कहा कि सूचना दर्ज कराने के बाद पुलिस जांच-पड़ताल और संदिग्धों से पूछताछ करती तो शायद उनके बेटे की जान बच जाती। कुंदन के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्वजन और ग्रामीणों ने शेखपुरा में एसपी आवास का घेराव किया।
Sheikhpura: कुत्‍ता मांस नोंचकर लाया तो लोगों को हुई नरकंकाल मिलने की जानकारी, इलाके में फैली सनसनी

अन्य समाचार