अरे गजब! शेखपुरा में चुनाव हारने के बाद प्रत्याशी ने ढोल-बाजे के साथ घर-घर बांटे लड्डू, वोटरों से कहा- थैंक यू



जागरण संवाददाता, शेखपुरा। चुनाव में जीतने के बाद प्रत्याशियों के द्वारा ढोल बजाकर जुलूस निकालना और  लोगों के बीच मिठाई बांटने की खबर अक्सर आती है, लेकिन शेखपुरा जिला मुख्यालय से एक गजब खबर आई है। यह खबर एक प्रत्याशी के नगर परिषद के वार्ड संख्या आठ में वार्ड पार्षद के चुनाव हारने के बाद मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए ढोल बाजे के साथ जुलूस निकालने और सभी मतदाताओं के बीच लड्डू बांटने की है।हारने के बाद भी लड्डू बांटने की खबर शेखपुरा नगर परिषद में तेजी से फैल गई है।

दरअसल, यह पूरा मामला शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या आठ के प्रत्याशी पप्पू रजक से जुड़ा हुआ है। गुरुवार की दोपहर पप्पू रजक अपने समर्थकों के साथ ढोल-बाजे के साथ मोहल्ले में निकले और वोटरों के बीच लड्डू बांटने लगे। लोग भी उनको देखकर हैरत में थे।
इस संबंध खुद पप्पू रजक ने बताया कि बहुत सारे मतदाताओं ने उन पर भरोसा किया है। एक ही मोहल्ले के सभी लोग हैं और सभी मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करना उन्होंने उचित समझा। मतदाताओं ने उन पर भरोसा किया और अपना मत दिया। भले ही चुनाव हार गए हों, लेकिन बहुत सारे मतदाताओं ने उन पर विश्वास करते हुए उन्हें वोट दिया है। इसी कारण से वह लोगों के बीच लड्डू बांट रहे हैं।
Sheikhpura Crime: खेत में मिला नर कंकाल 10वीं के छात्र कुंदन का निकला, पिता ने कपड़े और चप्पल से की पहचान यह भी पढ़ें
बता दें कि शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 8 से लगातार दूसरी बार शाहबाज खान विजेता हुए हैं। उनको 363 मत प्राप्त हुआ। वहीं, दूसरे स्थान पर नवाब अख्तर को 288 मत मिले, जबकि पप्पू रजक को मात्र 75 मत मिले और वह तीसरे स्थान पर रहे। हारने के बावजूद वोटरों को लड्डू बांटने के कारण उनकी खूब तारीफ हो रही है।
सारण शराबकांड भी नशेड़ियों पर बेअसर: कैमूर में शराब लदी कार पलटते ही टूट पड़े ग्रामीण, बोतल लूटने की मची होड़
Sheikhpura: कुत्‍ता मांस नोचकर लाया तो लोगों को हुई नरकंकाल मिलने की जानकारी, इलाके में फैली सनसनी यह भी पढ़ें
पटना HC से अधिवक्ता का अपहरण निकली गलतफहमी, सादे लिबास पहने जमुई पुलिस ने हत्या के आरोपित को किया था गिरफ्तार

अन्य समाचार