देवर ने होटल में होने वाली भाभी से दुष्कर्म के बाद घोंटा गला, 65KM दूर दफनाई लाश, जमीन खोदते ही खुला एक और राज



अरवल, जागरण संवाददाता। सदर थाना क्षेत्र में दिल को दहला देनी वाली घटना सामने आई है। युवती को मिलने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना को जहानाबाद के एक होटल में अंजाम दिया गया। साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जहानाबाद से 65 किमी दूर पटना ले जाकर जमीन में गाड़ दिया और गलाने के लिए उस पर नमक डाल दिया गया।
जानकारी के अनुसार, गुरुवार को पुलिस ने पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र के गांजा चक गांव के समीप एक झाड़ी में जमीन खोदकर गाड़े गए शव को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के दिलावरपुर गांव निवासी विजेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।


विजेंद्र का बड़ा भाई रंजीत आर्मी में नौकरी करता है, मृतक युवती से उसकी शादी तय हुई थी। फरवरी में शादी होने वाली थी। इस बीच विजेंद्र और उसकी होने वाली भाभी के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। लड़की के पिता के अनुसार 16 नवंबर को विजेंद्र ने लड़की को फोन कर अरवल बाजार में मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद से वह लापता थी।
उन्होंने बताया कि अरवल थाने में 25 नवंबर को मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मामला दर्ज होने के 20 दिन बाद पुलिस नींद से जागी और आरोपी बिजेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूलते हुए सारी घटना पुलिस को बताई। उसकी निशानदेही पर युवती का शव बरामद किया गया है। बीस दिनों में शव काफी गल चुका था, उसके कुछ हिस्से ही बचे थे। कपड़े से पहचान की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य समाचार