Nagara Crime: खैरा में अपराधियों ने साइकिल सवार गार्ड को गोली मारकर किया घायल, इलाज जारी



नगरा, संवाद सूत्र: खैरा थाना के छपरा-मढ़ौरा मुख्य मार्ग पर रामपुर नहर के पास गुरुवार की रात में बाइक सवार अपराधियों ने साइकिल सवार एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जिसे बाद में डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। 
घायल व्यक्ति की पहचान रामपुर मठिया गांव के 42 वर्षीय बागेश्वर गिरी का पुत्र अनिल कुमार गिरी के रूप में हुई है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, अनिल कुमार गिरि प्रतिदिन छपरा में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी करने जाते हैं। इसके साथ ही जमीन संबंधित कागजात का कुछ काम भी लोगों के बीच करते हैं। बताया गया कि अनिल घर से साइकिल पर खैरा जाते हैं और वहां से किसी गाड़ी से छपरा आना जाना करते हैं। घर जाने के क्रम में ही उन्हें गोली मारी गई है।

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने बताया कि घायल अनि‍ल कुमार का पट्टीदार सत्यनारायण गिरी के साथ दस वर्षों से जमीनी विवाद न्यायालय में चल रहा है। वहीं, कुछ लोगों का जमीनी संबंधित कार्य भी वह देखते हैं। घायल के द्वारा बताए गये घटनास्थल का मुआयना किया गया है। वहां प्रथम दृष्टया खून गिरने वगैरह का कोई साक्ष्य नहीं मिला है। पीएमसीएच से घायल का बयान आने के बाद ही सही जानकारी प्राप्‍त होगी। पटना से फर्द बयान आते ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पुलिस आसपास के लोगों से भी जानकारी एकत्रित कर रही है।
74 मौत के बाद नहीं थमा मौत का कारोबार: सारण में 24 घंटे में 34 तस्कर गिरफ्तार, 670 लीटर शराब बरामद यह भी पढ़ें
य‍ह भी पढ़ें- Patna Murder: जहानाबाद के होटल में होने वाली भाभी से दुष्कर्म के बाद हत्या, शव को गाड़ कर 10 किलो नमक से गलाया

अन्य समाचार