Gopalganj Crime: जनता बाजार OP के पास अपराधियों ने बोलेरो पर बम फेंका, गाड़ी क्षतिग्रस्त; जांच में जुटी पुलिस



पंचदेवरी/कटेया (गोपालगंज), जागरण टीम: कटेया थाना क्षेत्र के जनता बाजार ओपी के पास दरवाजे पर खड़ी बोलेरो पर गुरुवार की रात बदमाशों ने बम फेंक कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि, इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बगही पिकेट की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के हरपुर दिउलिया निवासी सत्यनारायण सिंह ने रोज की ही तरह गुरुवार शाम अपने दरवाजे पर बोलेरो खड़ी की थी। इसके बाद वे सोने चले गए। रात को कुछ अपराधियों ने बोलेरो पर बम फेंक दिया, जिससे बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई। रात में लगभग 11.15 बजे उन्हें तेज आवाज सुनाई दी तो वे पटाखा की आवाज समझकर सो गए।

शुक्रवार सुबह जब उठकर उन्होंने देखा तो उनकी बोलेरो का सामने वाला शीशा टूटा हुआ था और चालक के बैठने वाली सीट के सामने गाड़ी का बरनट टूटा था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर बगही पिकेट की पुलिस ने मामले की छानबीन की। इस मामले में बोलेरो स्वामी सत्य नारायण सिंह ने थाने में आवेदन देकर जांच कर कार्रवाई की मांग की है।
हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही बम फेंकने करने वाले अपराधियों को चिह्नित करने के लिए एक टीम भी बनाई गई है। जल्द ही पूरे मामले में शामिल अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
Gopalganj News: गोपालगंज में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश के बाद बवाल, लाठीचार्ज के बाद मची भगदड़ यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- भागलपुर में STF की बड़ी कार्रवाई, मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़; एक दर्जन से अधिक हथियार के साथ दो तस्कर पकड़ाए

अन्य समाचार