Kochas Accident: NH-30 पर पुल की रेलिंग से टकराई पिकअप, हादसे में चावल व्यवसायी की मौत, चालक जख्मी



कोचस, संवाद सूत्र: दिनारा थाना क्षेत्र के उसरांव राइस मिल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर शुक्रवार को एक पिकअप पुल की रेलिंग से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में चावल व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
मृतक काशीनाथ साह 35 वर्ष और घायल जितेंद्र चौहान हरेरामटोला दोनों भोजपुर जिले के हसनबाजार के निवासी बताए जाते हैं। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे आसपास के लोग दुर्घटना में घायल दोनों लोगों को सीएचसी लेकर आए, जहां जांच के बाद चिकित्सक ने चावल व्यवसायी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल चालक सह पिकअप मालिक को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, चावल व्यवसायी पिकअप पर धान लेकर कुदरा राइस मिल पर बेचने के लिए गए थे। वहां से धान की बिक्री करने के बाद वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान आज सुबह पिकअप उसरावं राइस मिल के सामने अचानक अनियंत्रित हो पुल से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
भानस ओपी प्रभारी उपेंद्र नारायण यादव के अनुसार, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को पुलिस की निगरानी में रखा गया है।
Sasaram Crime : रोहतास एसपी पर कोर्ट ने लगाया 50 हजार रुपये का जुर्माना, 32 साल पुराना है मामला यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Khagaria News: खगड़िया के सुधार गृह में लखीसराय के छात्र ने शौचालय में रखा एसिड पिया; अस्पताल में मौत

अन्य समाचार