Motihari Crime: दुकान में तोड़फोड़ के बाद मचा बवाल, आक्रोशित लोगों ने जेसीबी व कार को किया क्षतिग्रस्त



जागरण संवाददाता, मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले में मधुबन इस्टेट (दरबार) द्वारा मेला बाजार स्थित अपनी जमीन पर बनी दुकानों में किराए पर दी गई एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान को जेसीबी लगाकर तोड़ दिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया और बवाल काटा। भीड़ ने जेसीबी के टायर की हवा निकाल दी और वहां दरबार की खड़ी कार में भी तोड़फोड़ कर डाली।

बता दें इस घटना से वहां काफी तनाव उत्पन्न हो गया है। घटना की सूचना पर पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में तीन चार थानों की पुलिस पहुंच गई है। तनाव व विवाद को देखते हुए मेला बाजार पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। सुबह की सब्जी का बाजार वहां से हटाकर दरबार के ही हजारीबाग चौक के पास तत्काल शिफ्ट किया गया है।
Chimney Blast: पूर्वी चंपारण में ईंट के भट्ठे में हुए धमाके में मृतक और घायलों का आंकड़ा बढ़ा यह भी पढ़ें
बताया जा रहा है कि उक्त दुकान मधुबन दक्षिणी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष शिवशंकर प्रसाद यादव ने किराए पर ले रखी है। शुक्रवार की रात दरबार की ओर से जेसीबी मंगाकर दुकान तोड़ा जा रहा था। इसकी जानकारी मिलने के बाद पैक्स अध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और इसका विरोध किया। इसके बाद भीड़ आक्रोशित हो गई।
वहीं दुकानदार सह पैक्स अध्यक्ष शिवशंकर यादव ने कई लोगों पर आरोप लगाया है। इनका कहना है कि दरबार के मालिक महेश्वर नारायण सिंह, दिनेश नारायण सिंह, उनके बेटे, दामाद और बाहर से बुलाये गये अपराधियों द्वारा यह दुकान तोड़ी गयी है। इस घटना के बाद पुलिस अभी शांति बनाए रखने के प्रयास में जुटी हुई है।

अन्य समाचार