Saharsa Crime: पुलिस ने विधवा हत्याकांड मामले का किया पर्दाफाश, इस वजह से देवर ने की थी हत्या



संवाद सूत्र, सहरसा: बीते दिनों सहरसा में विधवा की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बता दें जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर वार्ड नंबर 6 में गत बुधवार को कुल्हाड़ी से प्रहार कर विधवा की हत्या कर दी गयी थी। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। अब विधवा की हत्या के मामले को पुलिस ने 36 घंटे बाद ही उजागर कर दिया है। इस घटना को अंजाम देने वाले मृतका रुना देवी के देवर पवन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस वारदात के बारे में थानाध्यक्ष मो. अकमल हुसैन ने बताया कि मृतका रुना देवी और हत्यारा पवन यादव के बीच वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की रात दोनों एक साथ अपने घर में सोए हुए थे कि किसी बात पर दोनों के बीच अनबन हो गई। पवन यादव बुधवार की सुबह नशा करके आया और कुल्हाड़ी से मारकर भाभी रुना देवी की हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद पवन यादव घर से पूरब खेत की तरफ चला गया और जाते-जाते दरवाजे पर मौजूद अपने पिता दीप नारायन यादव को कह गया कि आंगन में जाकर देखिए क्या हुआ है। पिता जब आंगन में गया तो देखा कि उसकी बहु खून से लथपथ है। उन्होंने घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को अपने घर के एक कोने में रख दिया और घर को बंदकर दिया।
Sarhasa: देसी शराब बनाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने की छापेमारी, दर्जनों भट्टी की ध्वस्त यह भी पढ़ें
घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि योगेंद्र यादव और दीपनारायन यादव के बीच बासडीह की जमीन बंटवारे को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था जिसके कारण सचिन यादव सहित उसके परिवार के सदस्यों को फंसाने और अपने पुत्र को बचाने के उद्देश्य से सचिन पर हत्या का आरोप लगा दिया। आगे थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में प्रयुक्त खून लगी कुल्हाड़ी उसी के घर से बरामद होने और पवन यादव के मोबाइल और कपड़ों पर खून के निशान मिले जिससे पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि पवन यादव ने ही रुना देवी की हत्या किया है।

वहीं पवन यादव ने भी अपने स्वीकारोक्ति बयान में हत्या करने की बातें स्वीकार की। इस घटना में बिहरा पुलिस ने मृतका के ससुर दीपनारायन यादव के बयान पर सचिन यादव सहित तीन पर केस दर्ज किया था लेकिन घटना में मोड़ आते देखकर पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं की है। पुलिस ने मृतका के देवर पवन यादव को गुरुवार को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद शुक्रवार को कोर्ट भेज दिया गया है।

अन्य समाचार