खाद लेने जा रहे किसान को अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने रौंदा, मौत; लोगों ने आरा-छपरा फोरलेन किया जाम



आरा/बड़हरा, जागरण संवाददाता: भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर कोल्हरामपुर गांव के पास शनिवार की सुबह खाद लेने जा रहे एक किसान को एक अनियंत्रित बालू ट्रक ने रौंद दिया। किसान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया गया कि मृतक 43 वर्षीय हीरा पासवान बड़हरा के चातर गांव निवासी विशेख पासवान के पुत्र थे। 
इधर, दुर्घटना में किसान की मौत से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए और शव के साथ आरा-छपरा फोरलेन को जाम कर टायर जला आगजनी करने लगे। वहीं, पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाने में लगे हैं। सड़क पर उतरे ग्रामीण मृतक के स्वजनों को मुआवजा देने और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम और हंगामे से फोरलेन पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। हादसे का कारण अनियंत्रित परिचालन बताया जा रहा है।

बड़हरा के चातर गांव निवासी किसान हीरा पासवान शनिवार की सुबह दस बजे घर से खाद खरीदने बाइक से कोल्हारामपुर बाजार पर गए थे । मोटरसाइकिल से उतरकर सड़क किनारे खड़े थे कि उसी दौरान बालू लदे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
Arrah News: आरा में विवादित नारे लगाए जाने के मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार, दूसरा वीडियो भी वायरल यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Chimney Blast: पूर्वी चंपारण में ईंट के भट्ठे में हुए धमाके में मृतक और घायलों का आंकड़ा बढ़ा


अन्य समाचार