बिहिया में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, आधार कार्ड से पहचान कर जांच में जुटी पुलिस



संवाद सूत्र, बिहिया: भोजपुर जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। दानापुर रेल मंडल के बिहिया स्टेशन पर पूर्व दिशा की ओर शनिवार की दोपहर बंद किए जा चुके पुराने रेलवे क्रॉसिंग के समीप ट्रेन से कट कर एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भीड़ जुट गई।इस दौरान बिहिया नगर के मुख्य पार्षद सचिन कुमार उर्फ सचिन गुप्ता भी पहुंचे।
वहीं मृतक के पास आधार कार्ड मिला है जिसपर उसका नाम दीपक तिवारी लिखा हुआ है। मृतक के पिता का नाम बृज बिहारी तिवारी, पुजारी का पुरवा,दर्शन नगर, कुढ़ा केशवपुर, उपरहार फैजाबाद उत्तर प्रदेश लिखा हुआ पाया गया है। अनुमान है कि मृतक बिहिया के ही किसी निकट के गांव का रहने वाला होगा। जो उक्त पता पर यूपी में रहता होगा तथा उसी पते पर आधार कार्ड बनाया होगा।

बताया जाता है कि मृतक बंद रेलवे क्रॉसिंग की दीवार फांद कर अप रेलवे ट्रैक पकड़ कर स्टेशन की ओर जा रहा था कि इसी दौरान पटना सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। बता दें आरओबी बनने के बाद रेलवे प्रशासन ने पूर्वी रेलवे क्रासिंग को पक्की चहारदीवारी बनाकर स्थाई रूप से बंद कर दिया है। स्थानीय दुकानदारों द्वारा फेंका जा रहा कचरा इतना जमा हो गया है कि उसकी ऊंचाई रेल ट्रैक की तरफ से दीवार की बराबर हो गई है। जिसका फायदा उठाकर अक्सर लोगों को दीवार फांद कर ट्रैक की तरफ जाते हुए देखा जाता है।


अन्य समाचार