Jandaha Accident: कुहासे के कारण NH 322 पर खाई में पलटी Scorpio, दो लोगों की मौत



जंदाहा, संवाद सूत्र: कोहरे के बीच जंदाहा थाना क्षेत्र के हरप्रसाद चौक के निकट शुक्रवार की देर रात बहुआरा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो अनियंत्रित होकर जंदाहा-समस्तीपुर एनएच 322 पर सड़क किनारे स्थित खाई में पलट गई। हादसे में स्कार्पियो सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कार्पियो सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के बरौनी थाना अंतर्गत पिपराडीह गांव निवासी 56 वर्षीय शिव कुमार यादव और 45 वर्षीय टेनी लाल महतो के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही जंदाहा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्कार्पियो को खींचकर थाने पर लाई तथा दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। जहां शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया।
Hajipur Firing: बिजली विभाग कर्मी पर बदमाशों ने चलाई गोली, मौके पर हुई मौत यह भी पढ़ें
मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को चार लोग लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर पातेपुर थाना क्षेत्र के मरूई गांव स्थित किसी रिश्तेदार के यहां आए थे। जहां से देर रात्रि वह अपने घर वापस लौट रहे थे। स्थानीय लोगों के अनुसार, स्कॉर्पियो बहुआरा की ओर से जैसे ही एनएच 322 पर पहुंची तो संभवत चालक को समस्तीपुर की ओर मुड़ने का ध्यान नहीं रहा और स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सामने खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। स्वजन सदर अस्पताल पहुंचकर शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक गांव ले गए।

यह भी पढ़ें- खाद लेने जा रहे किसान को अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने रौंदा, मौत; लोगों ने आरा-छपरा फोरलेन किया जाम

अन्य समाचार