Jamui Accident: अज्ञात वाहन की टक्कर से बालू घाट के निजी कर्मी की मौत; ड्यूटी पर जाने के दौरान हुआ हादसा



जमुई, संवाद सहयोगी। जमुई में शनिवार की देर रात एक तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार शख्स की मौत हो गई। शख्स को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जमुई-मलयपुर मुख्य मार्ग पर सतगामा लाइन होटल के पास यह घटना हुई। रात में गश्ती दे रहे टाउन थाना की पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पहचान की और शव को सदर अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। मृतक व्यक्ति की पहचान नगर परिषद क्षेत्र के उझंडी निवासी भूपेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र सुरेश सिंह उर्फ पप्पू सिंह के रूप में हुई है। बताया जाता है कि सुरश बालू घाट पर निजी कर्मी के तौर पर कार्य करते थे।

हर रोज की तरह शनिवार की देर रात भी वह खाना खाकर अपनी बाइक से बालू घाट पर काम के लिए जा रहे थे। सतगामा लाइन होटल के पास जैसे ही वह बाइक से पहुंचे, इसी दौरान एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जब तक स्थानीय लोग व गश्ती वाहन वहां पहुंचते, तब तक वाहन चालक फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने घटना स्थल से उक्त वाहन का नंबर प्लेट बरामद किया है, जिसके आधार पर वाहन की पहचान की जा रही है। पुलिस के द्वारा शव के पोस्टमार्टम के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। व्यक्ति की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के गांव में मातम छाया हुआ है।
Jamui News: महात्मा गांधी की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने किया खंडित, स्थानीय लोगों में आक्रोश यह भी पढ़ें
वहीं, शनिवार को सिमुलतला-गोदैया मार्ग में एक साइकिल सवार छात्र को मोटरसाइकिल चालक युवक ने टक्कर मार दिया। इस घटना में छात्र के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घायल छात्र का इलाज सिमुलतला के एक निजी किलीनिक में किया जा रहा है। जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई गई हैं। घायल छात्र गोदैया गांव निवासी टोपलाल यादव का 10 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार है। मिली जानकारी अनुसार छात्र सिमुलतला स्टेशन की और से घर लौट रहा था। विपरीत दिशा से उसी गांव का एक युवक बबलू कुमार मोटरसाइकिल से ग्राहक सेवा केंद्र एसबीआई असाहना के पास साइकिल से टकराया। आसपास के लोगों के सहयोग से घायल छात्र को पास के क्लिनिक में उपचार के लिए ले जाया गया।

अन्य समाचार