20 रुपया में छोटन से खरीदी है.. अब छपरा में शराब पीते शख्स का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर Viral



छपरा, जागरण संवाददाता। सारण में जहरीली शराब पीने से 74 लोगों की मौत के बावजूद बिहार में शराबबंदी बेअसर साबित हो रही है। आए दिन सरेआम शराब पीने के वीडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सीतामढ़ी में शराब पीने वाले शख्स का वीडियो वायरल होने के बाद अब छपरा से एक बुजुर्ग का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग पाउच से शराब पी रहा है।
जानकारी के अनुसार, छपरा शहर में एक अधेड़ व्यक्ति का शराब पीते वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो छपरा कचहरी स्टेशन के पास का बताया जाता है। इसमें वह व्यक्ति 20 रुपए में किसी छोटन से शराब खरीदने की बात भी बता रहा है। कचहरी स्टेशन के पास कुछ स्थानीय लोगों ने यह वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया है।

बताया जाता है कि यह वीडियो 24 दिसंबर की शाम का है। हालांकि दैनिक जागरण वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। परंतु यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें शराब पीने वाले व्यक्ति द्वारा यह कहा जा रहा है कि विदेशी शराब पीने पर रोक है देसी शराब बिक रही है। उल्लेखनीय है कि इसी महीने (14-16 दिसंबर 2022) जहरीली शराब पीने से सारण जिले के मशरक, इसुआपुर, मढ़ौरा, तरैया, डेरनी में 74 लोगों की मौत हो गई थी।
Saran Crime: मातम में बदला महिला की बर्थडे पार्टी का जश्न, विवाद में गोली लगने से आर्केस्ट्रा संचालक की मौत यह भी पढ़ें
वहीं तीन दर्जन से अधिक लोग की आंख की रोशनी भी चली गई। इसके बाद पुलिस प्रशासन द्वारा सारण में शराब तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए 31 सदस्यीय एसआईटी का गठन कर ऑपरेशन क्लीन ड्राइव चलाया जा रहा है। उसके बाद भी लोग छपरा शहर में खुलेआम शराब पी रहे हैं। यह पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।
इतनी रोक के बावजूद भी शराब तस्कर कहां से शराब ला रहे हैं। शराब तस्कर शहरी क्षेत्र में शराब बेचकर पुलिस को सीधी चुनौती भी दे रहे हैं। इससे साफ है कि शराब तस्करों के खिलाफ इतने बड़े अभियान के बाद भी शराब माफिया पुलिस के चुंगल से अभी भी बाहर हैं।

अन्य समाचार