Jamui Accident: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मामा-भांजा समेत तीन की मौत, लोगों ने किया रोड जाम



जमुई/चंद्रमंडीह, संवाद सहयोगी: जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मृत्यु हो गई। चकाई में बस की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों रिश्ते में मामा-भांजा थे। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। उधर, जमुई के सतगामा में अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गई।
पहली घटना शनिवार देर रात जमुई-मलयपुर मुख्य मार्ग पर सतगामा लाइन होटल के पास हुई। यहां अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान नगर परिषद क्षेत्र के उझंडी निवासी सुरेश सिंह उर्फ पप्पू सिंह के रूप में हुई है। सुरेश सिंह बालू घाट पर निजी कर्मी के रूप में काम करते थे।

शनिवार देर रात भी वह खाना खाकर बाइक से बालू घाट पर जा रहे थे। इसी दौरान सतगामा लाइन होटल के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। सुरेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने वहां से वाहन की नंबर प्लेट बरामद की है। इस आधार पर वाहन की पहचान की जा रही है।

दूसरी घटना चकाई-जमुई मुख्य मार्ग पर बामदह स्थित मुंशी पुल के पास हुई। यहां चकाई थाना क्षेत्र की पोझा पंचायत के अंतर्गत ननहिया निवासी राजेश टूडू तथा उनके भांजे परांची पंचायत के बुढ़ियाताड़ गांव निवासी प्रेम टूडू बाइक से क्रिसमस को लेकर बामदह पिपरा गए थे। लौटने के क्रम में किसी बस ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। दोनों युवक बस में फंसकर काफी दूर तक घिसटते चले गए। मौके पर ही दोनों की मृत्यु हो गई।
Jamui News: MLC डॉ अजय सिंह बोले- केन्द्र सरकार की नीतियां जनविरोधी, उर्वरक आपूर्ति पर भी बोल रही झूठ यह भी पढ़ें
घटना के बाद चालक बस लेकर भागने में सफल रहा। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों और स्वजन ने क्षतिपूर्ति की मांग को लेकर तीन घंटे तक चकाई-जमुई मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। लोग आरोपित बस चालक को पकड़ने की मांग कर रहे थे। जाम में फंसकर सैकड़ों वाहन चालक हलकान हुए। बाद में चंद्रमंडीह पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।
Jamui Road Accident: गम में बदल गई क्रिसमस की खुशियां, अलग-अलग सड़क हादसों में मामा-भांजा समेत तीन की मौत यह भी पढ़ें
मुखिया सुनील कुमार ने मृतक के स्वजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन-तीन हजार रुपये की राशि दी। सीओ राकेश रंजन ने फोन पर मृतक के घरवालों को आपदा मद से पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा देने का आश्वासन दिया है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें- Chimney Blast: एक धड़, एक सिर, एक फोन और खून से सना गमछा.. पूर्वी चंपारण में चिमनी ब्लास्ट के यही निशान बाकी

अन्य समाचार