कमरे में दूसरे युवक को देख भड़क गया था वो.. युवती ने पंखे से लगा ली फांसी, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत



बेतिया (पश्चिम चंपारण), जासं। बानुछापर ओपी पुलिस ने शनिवार की रात में महेंद्र कॉलोनी के एक घर से पंखे से लटकते युवती का शव बरामद किया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दी है।
मृतका की पहचान रामनगर थाना क्षेत्र के बनकटवा निवासी खुशराज महतो की पुत्री बिंदिया कुमारी (22) के रूप में की गई है। बिंदिया बानुछापर के महेंद्र कॉलोनी के अजय तिवारी के घर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह करीब चार माह से बानुछापर में रह रही थी।

आसपास के लोगों का कहना है कि बिंदिया पुष्पराज नामक युवक के साथ महेंद्र कॉलोनी में रह रही थी। कुछ लोग पुष्पराज को बिंदिया का भाई तो कुछ उसका होने वाला पति बता रहे हैं। मामले में पुलिस ने पुष्पराज सहित दो युवकों को हिरासत में लिया है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि शनिवार को पुष्पराज अपने घर गया था। रात को वह वापस लौटा तो बिंदिया को एक युवक के साथ कमरे में देख लिया। इस पर पुष्पराज नाराज हुआ और युवक को खदेड़ने लगा। कुछ देर के बाद वापस लौटा तो देखा कि बिंदिया दुपट्टे से पंखे के हुक से लटक गई थी।
Bettiah Crime : बेतिया में जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग, तीन महिलाएं घायल, एक हिरासत में, गांव में पुलिस तैनात यह भी पढ़ें
आसपास के लोगों ने बताया कि करीब आधी रात को शोर की आवाज सुनकर लोग वहां गए तो युवती को पंखे के हुक से लटकता देखा। तब लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में ले लिया।
इस बावत बानुछापर ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पंखे से लटकते युवती का शव मिला है। पोस्टमार्टम के लिए शव जीएमसीएच में भेज दिया गया है। मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकता है। इस संबंध में अभी स्वजनों की ओर से आवेदन नहीं मिला है।

अन्य समाचार