अजब लुटेरों की गजब लूट: शख्स को बंधक बनाकर छीने कैश, कार में ले गए शहर, ATM से पैसे निकाल की शॉपिंग; फिर छोड़ा



सिकरहना, संवाद सहयोगी। बिहार के मोतिहारी में लूट की एक अजब-गजब वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर पुलिस भी दंग है। दरियादिली दिखाने के लिए लुटेरे भी खूब तारीफ बटोर रहे हैं। दरअसल, जिले के सिकरहना में एक शख्स बैंक के एटीएम से रुपये निकाल कर लौट रहा था। अचानक रास्ते में कुछ बदमाशों ने उन्हें जबरन कार में बिठा लिया। फिर कहा कि शोर मचाया तो गोली मार दूंगा। मरता क्या न करता। पीड़ित शख्स चुपचाप कार में बैठा रहा। पहले बदमाशों ने उनके पास से सभी कैश ले लिए। फिर शहर के रास्ते में दो बार एटीएम से पैसे निकाले। शहर जाकर शॉपिंग की। फिर वापस शख्स को सही सलामत अपने चंगुल से आजाद कर दिया। 

ढाका निवासी मो. वशी अख्तर ने बताया कि रविवार को वह भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से 21 हजार रुपये निकासी कर आ रहे थे। जैसे ही वह बैंक के गेट से बाहर आए तो चार पहिया वाहन में पहले से सवार लोगों ने कुछ पूछने के लिए उन्हें अपने पास बुलाया। वाहन के पास पहुंचते ही पीछे से एक आदमी ने धक्का दिया और अंदर बैठे दो हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें अंदर खींचकर अपने साथ बैठा लिया।
एटीएम छीनकर निकाले और रुपये
Motihari Crime: फ्लिपकार्ट में हथियार के बल पर 5.68 लाख रुपये की लूट, 5 बदमाशों के सामने 10 कर्मचारी हुए बेबस यह भी पढ़ें
इसके बाद बदमाशों ने सबसे पहले 21 हजार रुपये छीन लिए। फिर माेबाइल और एटीएम कार्ड भी लूट लिए। फिर कार चल पड़ी। कार के अंदर बैठे दो बदमाशों के पास हथियार थे। उन्होंने कहा कि चुपचाप बैठे रहो, नहीं तो गोली मार देंगे। बदमाशों के खौफ से वशी अख्तर चुपचाप कार में बैठे रहे। इसके बाद बदमाशों ने चिरैया में कार रोकी और स्टेट बैंक से रुपयों की निकासी की। फिर वे माेतिहारी होते हुए उन्हें बेतिया ले गए।
Chimney Blast: एक धड़, एक सिर, एक फोन और खून से सना गमछा.. पूर्वी चंपारण में चिमनी ब्लास्ट के यही निशान बाकी यह भी पढ़ें
रास्ते में उन्होंने वशी के एटीएम कार्ड से फिर एक जगह रुपये निकाले। इसके बाद बेतिया स्थित एलजी के शो रूम में खरीदारी करने चले गए। देर रात पिपराकोठी थाना क्षेत्र में एक सुनसान जगह पर उन्हें उतारकर सभी फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि वह किसी तरह घर पहुंचे और स्वजनों को आपबीती बताई। थानाध्यक्ष कृष्णकांत साफी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

अन्य समाचार