समस्‍तीपुर: नशेड़ियों पर कार्रवाइ करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम पर हमला, गाड़ी पर पत्‍थर मार पहुंचाया नुकसान



समस्तीपुर, जासं। छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद शराब के अवैध कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है। विभिन्न इलाके में ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मसीना गांव में सोमवार की सुबह पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची। पुलिस टीम को देखते ही शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया। कारोबारी व उनके समर्थकों द्वारा किए गए पथराव में पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त भी कर दिया गया। पुलिस ने दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

शराब माफियाओं के द्वारा पुलिस टीम पर हमला किए जाने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंच गई है। इलाके में सघन छापेमारी की जा रही है। बताते चलें कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि मसीना इलाके में अवैध शराब काफी मात्रा में स्टॉक किया गया है। इस जानकारी के आधार पर पुलिस टीम संजय पासी के घर सुबह में ही छापेमारी की, पुलिस को देखते ही सभी ने टीम पर हमला कर दिया।

पथराव में पुलिस वाहन के आगे और पीछे का शीशा टूट गया। इसके पूर्व भी मोहिउद्दीनगर और पटोरी में पुलिस ने दबिश देकर वहां अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया था और देसी शराब बनाने के अड्डे को ध्वस्त किया था। वहां भी टीम को विरोध का सामना करना पड़ा था।
हालांकि, यह कोई पहली दफा नहीं है जब छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला बोला है, बल्कि इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। हाल ही में बगहा के रामनगर थाना क्षेत्र के धंगड़ टोली में  शराब के विरुद्ध छापेमारी अभियान में पहुंची उत्पाद विभाग एवं पुलिस टीम पर शराब के धंधेबाजों ने ईंट पत्थर से हमला बोला था। इस मामले में भी इनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा था और टीम के कई सदस्‍य जख्‍मी हो गए थे।  

यहां पढ़ें पूरी खबर- 
Bihar News: अवैध शराब कारोबारियों पर नकेल कसने गई पुलिस की टीम पर हमला,कई घायल; गाड़ी क्षतिग्रस्त

74 मौत के बाद नहीं थमा मौत का कारोबार: सारण में 24 घंटे में 34 तस्कर गिरफ्तार, 670 लीटर शराब बरामद


अन्य समाचार