बीवी से तंग आकर ट्रक चालक ने की आत्‍महत्‍या, खुद चलाती थी गांव के मर्दों से चक्‍कर, पति को बनाया नपुंसक



संवाद सहयोगी,जमुई। शहर के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में रविवार की रात सल्फास की गोली खाने से ट्रक चालक की मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। घटना के आठ घंटे बाद यानि सोमवार की सुबह घटना पर से पर्दा उठ गया है। घटना की सच्चाई उस वक़्त लोगों के सामने आई जब सल्फास की गोली खाने के दौरान ट्रक चालक का लाइव वीडियो फेसबूक पर वायरल होने लगा।
दरअसल, शहर के श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान में ओवरलोडिंग में पकड़ाए गए ट्रक चालक ने रविवार की देर रात सल्फास की गोली खाली थी, जब तक अन्य ट्रक के चालक व उप चालक की नजर पड़ती तब तक उसकी स्थिति गंभीर हो चुकी थी। उसके बाद इसकी जानकारी डायल 112 की पुलिस टीम को दी गई। सूचना के बाद श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम पहुंची पुलिस के द्वारा गंभीर अवस्था में ट्रक चालक को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डा. अरविंद कुमार ने ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया।

मृत ट्रक चालक कि पहचान नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चकवाय गांव निवासी हरेराम के पुत्र बबलू कुमार के रूप में हुई है। उस वक़्त घटना के कारणों का पता नहीं चल सका था लेकिन मृतक का वायरल वीडियो जब सामने आया तब घटना की हक़ीक़त की जानकारी हुई।
वीडियो में ट्रक चालक बबलू लगातार सल्फास की 5 गोली खाता दिख रहा है और गोली खाकर खुदकुशी करने की वजह अपनी पत्नी को बता रहा है। वीडियो में यह साफ कहते दिख रहा है कि उनकी पत्नी का गांव के ही कुछ लोगों के साथ अवैध संबंध है जिससे वह परेशान है।
Jamui Accident: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मामा-भांजा समेत तीन की मौत, लोगों ने किया रोड जाम यह भी पढ़ें
वीडियो में उसने गांव के ही धानो ठाकुर,भोला चौधरी,राकेश सिंह,पंकज महतो,मिथुन महतो मुखिया,रसेंद्र ठाकुर को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। चालक ने वीडियो में यह भी आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी के द्वारा उनकी बहन के साथ भी दबंगों से गलत करवाया जा रहा है इसलिए वह एक वर्ष से तनाव में हैं। जब उसे सारी बातें मालूम पड़ी तो पत्नी के द्वारा उसे पागल भी घोषित कर दिया गया था।
Jamui News: MLC डॉ अजय सिंह बोले- केन्द्र सरकार की नीतियां जनविरोधी, उर्वरक आपूर्ति पर भी बोल रही झूठ यह भी पढ़ें
कोरोना के टीके के नाम पर आशा कर्मी से नपुंसक की सुई भी उसे दिलाई गई थी। हालांकि, पत्नी व अन्य स्वजन की माने तो चालक का दिमागी संतुलन खराब था,मानसिक तौर पर बीमार चल रहा था जिस वजह से उसने सल्फास की गोली खाई है।
Haveli Kharagpur: ठंड में गर्म पानी का आनंद लेने भीमबांध पहुंच रहे सैलानी, महाभारतकाल से है कुंड की मान्‍यता
Jamui Road Accident: गम में बदल गई क्रिसमस की खुशियां, अलग-अलग सड़क हादसों में मामा-भांजा समेत तीन की मौत यह भी पढ़ें

समस्‍तीपुर: नशेड़ियों पर कार्रवाइ करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम पर हमला, गाड़ी पर पत्‍थर मार पहुंचाया नुकसान

अन्य समाचार