स्कूटी पर बैठ नंगे पैर भागी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, पीछे दिखी लोगों की भीड़, जानिए क्या है पूरा मामला



 जागरण संवाददाता, बेतिया (पश्चिम चंपारण): बिहार के बेतिया नगर निगम में मेयर पद की प्रत्याशी गरिमा देवी सिकारिया के पक्ष में रोड शो करने रविवार को बेतिया आईं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वह नंगे पांव स्कूटी पर पीछे बैठी हैं। पैर में चप्पल भी नहीं है। स्कूटी मेयर प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया चला रहे हैं। युवाओं की भीड़ स्कूटी के पीछे दौड़ रही है।


बताया जाता है कि प्रशासन की ओर से रोड शो के लिए सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक का समय निर्धारित किया गया था। नगर भ्रमण करते भोजपुरी स्टार का काफिला पोखरभिंडा में पहुंचा, तब तक अवधि समाप्त हो चुकी थी। हालांकि, काफिले में युवाओं की भीड़ अधिक थी। इस वजह से रोड शो को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता था।
व्यवसायी रोहित सिकारिया ने बताया कि तय सीमा समाप्त हो गई थी और भीड़ अधिक थी। युवा अक्षरा सिंह के साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर थे, ऐसे में जब रोड शो खत्म हुआ तो एक्ट्रेस को भीड़ ने सेल्फी के लिए रोक लिया और देखते ही देखते भीड़ इतनी बढ़ गई कि उन्हें भीड़ से स्कूटी पर बैठाकर निकाला गया।
New Year Tourist Destination: नए साल के मौके पर्यटकों को लुभाएगा नेपाल सीमा पर बना यह आश्रम यह भी पढ़ें
उधर, प्रभारी जिलाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि रोड शो के लिए शाम चार बजे तक की अनुमति दी गई थी। शांतिपूर्ण ढंग से रोड शो का कार्यक्रम चला। इस बीच प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया खुद स्कूटी चला रहे थे और पीछे एक्ट्रेस बैठी थीं। वहीं, उनके पीछे-पीछे फैन्स भागते नजर आ रहे थे।
गौरतलब है, कि नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर आज यानी मंगलवार शाम पांच बजे प्रचार पर रोक लग जाएगी। 28 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। मतदान का वक्त सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक रहेगा। इसके बाद 30 दिसंबर को वोटों की काउंटिंग की जाएगी।


अन्य समाचार