Chhapra News: छपरा में शातिर चोरों का कारनामा, गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर उड़ाए 9 लाख रुपए



छपरा, जागरण संवाददाता। शहर के साढ़ा ढ़ाला स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर आठ लाख 75 हजार रुपए लेकर शातिर चोर चंपत हो गए हैं। यह वारदात सोमवार की रात की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह लोगों को हुई, तो इलाके में सनसनी फैल गई। चोरी की जानकारी होने पर मुफस्सिल थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सेंट्रल बैंक के शाखा के नीचे लगे एटीएम काटकर चोरों ने लाखों की चोरी की है और इसकी भनक तक पुलिस को नहीं लगी।

वहीं, चोरों ने एक एटीएम पर हाथ साफ करने के बाद भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भागवत विद्यापीठ स्कूल के पास लगे एसबीआई एवं एक अन्य बैंक के एटीएम में भी चोरी करने का प्रयास किया। हालांति, इस दौरान मोहल्ले के लोगों की नींद खुल गई, जिसके बाद चोर फरार हो गए। इधर, सेंट्रल बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक विकास कुमार ने बताया कि एटीएम से चोरों ने आठ लाख 75 हजार चोरी कर ली है। चोरों ने एटीएम को काटकर कैश बॉक्स तक को बाहर निकाल दिया है।
Chhapra: मारुति मानस मंदिर में भोजपुरी गीत पर दो लड़कियों के डांस पर मचा बवाल, बजरंग दल ने की कार्रवाई की मांग यह भी पढ़ें
वहीं, चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे और हार्ड डिस्क को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। ताकि चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को न हो सके। पुलिस एटीएम के आसपास लगे दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि चोरों का सुराग मिल सके। घटना के वक्त एटीएम में कोई भी सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था, जिसके लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि इसके पहले भी इलाके में एटीएम चोरी की घटनाएं हो चुकी है।
20 रुपया में छोटन से खरीदी है.. अब छपरा में शराब पीते शख्स का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर Viral यह भी पढ़ें
रिहायशी मोहल्ले में स्थित एटीएम से लाखों रुपये की चोरी की वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मोहल्ले वासी इस घटना के बाद दहशत में है। अधिकांश लोगों का कहना है कि पुलिस अगर मोहल्ले में गस्ती करती तो चोरी की घटना को रोका जा सकता था। उनका कहना है कि अभी ठंड शुरू होते हैं चोर सक्रिय हो गए हैं। इस इलाके में कई बैंकों के एटीएम लगे हैं। इसलिए लोगों ने रात में होने वाली पुलिस गश्ती बढ़ाए जाने की मांग की है।

अन्य समाचार