Madhubani News : मधुबनी के कई थानों में इंटरनेट बंद, बकाया बिल नहीं जमा कराया, पुलिस बोली- ऐसी कोई बात नहीं



मधुबनी, जासं। मधुबनी में बकाया बिल जमा नहीं करने पर जिले के विभिन्न थानों का इंटरनेट सेवा मंगलवार को बाधित रही। इससे महकमे के कर्मचारियों को पुलिस प्रशासनिक कामकाज में परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें कि जिले के थानों में सितंबर से इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराने का कार्य शुरू हुआ था।
जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह से ही कई थानों में इंटरनेट सेवा बाधित हो गई थी। हालांकि, पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने इससे इंकार किया है। वहीं जिला दूरसंचार प्रबंधक सुमन कुमार झा का कहना है कि जिले के 32 थानों में इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराई गई थी। इसका प्रति थाने के हिसाब से तीन हजार रुपए कनेक्शन चार्ज और कुल 60 हजार रुपये का इंटरनेट का बिल बकाया है।

उन्होंने कहा कि बीते सितंबर माह से थानों में इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराने का कार्य प्रारंभ किया गया था। कई थानों में सितंबर के बाद अक्टूबर और नवंबर में इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराई गई। उन्होंने बताया कि इन्फार्मेशन टेक्नोलॉजी प्रोजेक्ट सर्विस, पूर्वी जोन, कोलकाता ने बकाया बिल रहने से इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। यह आटोमेटिक व्यवस्था है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि इस तरह की कोई बात नहीं है। सभी जगह इंटरनेट सेवा चालू है।

अन्य समाचार