Munger Crime : एक हफ्ते से लापता ई-रिक्शा चालक की हत्या, ऋषिकुंड के पहाड़ पर बोरी से मिले युवक के सिर और धड़



हवेली खड़गपुर (मुंगेर), संवाद सूत्र। बरियापुर थाना क्षेत्र के कुमारपुर स्थित ननिहाल से लापता ई-रिक्शा चालक रमन कुमार (18) की बदमाशों ने हत्या कर दी। मंगलवार को पुलिस ने ऋषिकुंड पहाड़ से उसका शव बरामद किया। बोरी में बंद ई-रिक्शा चालक के शव का सिर और धड़ अलग था। परिवार वालों ने कपड़ों से शव की पहचान की। रमन भागलपुर के विवि थाना क्षेत्र के साहेबगंज मोहल्ले का रहने वाला है।
जानकारी के अनुसार, बरियारपुर के कुमारपुर स्थित ननिहाल में रहकर रमन ई-रिक्शा चलाता था। परिवार वालों और ग्रामीणों ने ई-रिक्शा लूटने के दौरान हत्या कर शव को पहाड़ पर फेंके जाने की संभावना जताई है। अब तक इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। ई-रिक्शा भी बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया। दरअसल, एक हफ्ते पहले रमन लापता हुआ था। परिवार वालों ने लापता होने की मौखिक सूचना शामपुर और बरियारपुर पुलिस को दी थी। मौखिक सूचना पर पुलिस खोजबीन कर रह रही थी।
जांच के क्रम में दूसरे ई-रिक्शा चालक ने एक सप्ताह पहले सवारी को बैठाकर रमन को ऋषिकुंड में देखने की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने दूसरे चालक की सूचना पर ऋषिकुंड में छानबीन की, पर कहीं पता नहीं चल सका। इस बीच मंगलवार को शामपुर पुलिस को लकड़ी काटने वालों ने सूचना दी कि ऋषिकुंड पहाड़ स्थित झाड़ी में एक बोरी से दुर्गंध आ रही है।
Munger: चिकित्सकों की कमी से जूझ रहा सदर अस्‍पताल, आयुष चिकित्सक कभी ऑर्थो विशेषज्ञ तो कभी बन रहे फिजिशियन यह भी पढ़ें
सूचनर पर हवेली खड़गपुर के सर्किल इंस्पेक्टर रामानुज सिंह, शामपुर ओपी प्रभारी ओम प्रकाश दुबे जवानों के साथ पहुंचे और बंद बोरी को खुलवाया। बोरी में बंद शव का सिर और धड़ अलग-अलग था। इस संबंध में सर्किल इंस्पेक्टर रामानुज सिंह ने बताया कि युवक की पहचान रमन कुमार के रूप में हुई है। स्वजन से पूछताछ की जा रही है। परिवार वालों के आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस ने भी धारदार हथियार से हत्या किए जाने की आशंका जताई है। ग्रामीणों और परिवार वालों की मानें तो बदमाशों ने ई-रिक्शा लूटने के बाद रमन की हत्या कर शव पहाड़ की झाड़ियों में फेंक दिया। क्षत-विक्षत स्थिति में बोरी में बंद शव की पहचान कपड़ों से की गई। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

अन्य समाचार