पुलिस को देखते ही फेंक रही थी पत्थर.. बंगाल की युवती ने प्रेम में पड़कर छोड़ा घर, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था



बक्सर, जागरण संवाददाता। पश्चिम बंगाल के वीरभूम थाना के भोलपुर की एक युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए ट्रेन पकड़कर चल पड़ी। लेकिन, रास्ते में ही ट्रेन से गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गई। इसके बाद उसकी दिमागी हालत भी गड़बड़ हो गई। घायल हालत में वह इधर-उधर भटकती रही। इसी बीच वह बक्सर पुलिस को मिली। पुलिस की कोशिशों से अब युवती की हालत पहले से ठीक है और वह अपने परिवार तक पहुंच गई है।
बक्सर औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस ने इस युवती को उसके परिवार से मिला दिया। औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली थी कि भैंसहा के पास बुरी तरह जख्मी युवती आते-जाते लोगों पर पत्थर चला रही है।

सूचना के आधार पर औद्योगिक पुलिस भैंसहा जैसे ही पहुंची, वर्दी वालों को देख घायल युवती पत्थर चलाने लगी, जिससे कई सिपाही चोटिल हो गए। इसके बाद पुलिस उसके लिए खाने-पीने की वस्तुएं लेकर करीब पहुंची। खाने का सामान देख युवती थोड़ी शांत हुई, तो पहले उसे कब्जे में लिया और फिर इलाज कराया।
तबीयत में थोड़ा सुधार होने पर युवती को अल्पावास गृह में कड़ी सुरक्षा के बीच ठहराया गया। इस बीच पुलिस उसके घरवालों की तलाश में जुटी रही और जल्द ही उसकी पहचान पश्चिम बंगाल की रहने वाली अल्पना कुमारी के रूप में हुई।

इसके बाद उसके घरवालों को सूचना भेज दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि घरवालों के आने के बाद पता चला कि युवती इंस्टाग्राम पर किसी से चैटिंग करती थी और उसी से मिलने जा रही थी कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।

अन्य समाचार