Lakhisarai Crime: लखीसराय में धारदार हथियार से वृद्ध की हत्‍या, परिवार को सुबह खून से लथपथ मिली लाश



लखीसराय, जागरण टीम: तेतरहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत जिला मुख्यालय से सटी महिसोना पंचायत के खैरी गांव में मंगलवार की रात को मकेश्वर यादव (65) की अज्ञात अपराधियों से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी। अपराधियों ने वृद्ध पर धारदार हथियार से गले और चेहरे पर वार किया है।
जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात को मकेश्वर यादव घर से खाना खाकर अपने दलान में सोने के लिए गए थे। मंगलवार की आधी रात को अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह जगने पर जब स्वजन दालान पर गए तो मकेश्वर यादव का शरीर खून से लथपथ मिला, जिसमें कोई हलचल नहीं थी।

इसके बाद परिजनों ने स्‍थानीय तेतरहाट थाने को घटना की सूचना दी, जिसपर थाना अध्यक्ष गजेंद्र कुमार फिर एएसपी इमरान मसूद और सूर्यगढ़ा के विधायक प्रहलाद यादव घटनास्थल पर पहुंचे। एएसपी इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के स्वजन से पूछे जाने पर बताया कि मकेश्वर यादव समाज में बहुत सज्जन व्यक्ति थे। मृतक या उसके परिवार की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी।

यह भी पढ़ें- पटना: प्रधान शिक्षकों की भर्ती में होगी और देरी, नियुक्ति में कम से कम 8 साल अनुभव की शर्त में छूट की संभावना

अन्य समाचार