Jamui Murder: जमुई में लापता युवक की गला रेतकर हत्या, मौसेरा भाई गिरफ्तार; मां पर भी लगे आरोप



बरहट(जमुई), संवाद सूत्र: मलयपुर थाना क्षेत्र के वायरलेस पहाड़ के समीप एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। बुधवार की दोपहर पुलिस ने उसके शव को बरामद कर लिया है। शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।
मृतक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सुखासन तेतरिया गांव निवासी वासुदेव यादव के छोटे पुत्र सिंटू कुमार यादव(26) के रूप में हुई है। बदमाशों ने सिंटू के सिर पर पीछे से वार करने के साथ उसके हाथ की नस भी काट दी है। सिंटू मंगलवार की देर रात से गायब था। इसके पूर्व पुलिस ने मृतक की बाइक को बायपास कटौना स्थित भलोटिया प्लांट के समीप सड़क किनारे खेत से बरामद किया था, जिसपर खून के छींटे लगे थे।

मामले में पुलिस ने मृतक सिंटू के रिश्ते में लगने वाले पतौना गांव निवासी मौसेरे भाई नवीन यादव को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि नवीन के जूते में भी खून के छीटें लगे थे और हाथ में चोट के निशान थे। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ के बाद नवीन की निशानदेही पर शव को वायरलेस पहाड़ पर गड्ढे में पत्ते से ढंका हुआ बरामद किया गया।
Jamui Crime : एक ही रात में थाने के पास बाजार में दो ज्वेलरी शॉप के शटर तोड़े, CCTV में कैद हुए छह चोर यह भी पढ़ें
घटना के पर्दाफाश करने और लापता सिंटू की तलाश को लेकर खोजी कुत्ते का भी सहारा लिया गया था। एसएफएल टीम भी मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डा शौर्य सुमन, एएसपी अभियान ओमकारनाथ सिंह, मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह, एसडीपीओ डा राकेश कुमार, पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार, मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्द्धन कुमार, लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा सहित कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे थे।
बीवी से तंग आकर ट्रक चालक ने की आत्‍महत्‍या, खुद चलाती थी गांव के मर्दों से चक्‍कर, पति को बनाया नपुंसक यह भी पढ़ें
सिंटू की हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। मामले में पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के मौसेरे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया और शव को भी बरामद कर लिया। घटना में एक नया मोड़ उस वक्त आ गया जब मृतक युवक का साला मलयपुर थाना पहुंचा। उसने साफ तौर पर हत्या का कारण पैसे का लेनदेन बताया और हत्या का आरोप मृतक की मां सहित परिवार के अन्य सदस्यों पर लगाया है। उसने यह भी कहा कि सिंटू की हत्या में लगभग 10 लोग शामिल हैं। पुलिस की जांच में यह पता चल जाएगा।

जमुई एसपी डा शौर्य सुमन ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही हत्याकांड में शामिल मृतक के रिश्ते में मौसेरे भाई को गिरफ्तार किया गया है। मृतक की पत्नी के आवदेन के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
यह भी पढ़ें- Siwan: चुनावी रंजिश में पार्षद प्रत्याशी के बेटे को मारी गोली, वोट के लिए पैसे और पायल बांट रहे थे आरोपी

अन्य समाचार