Begusarai Crime : घर जा रहे किशोर से सामूहिक कुकर्म, वीडियो बनाया और वायरल करने की दी धमकी



बेगूसराय, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के समीप दुकान से काम कर घर लौट रहे किशोर के साथ सामूहिक कुकर्म (अप्राकृतिक यौनाचार) किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। स्थानीय पुलिस द्वारा मदद नहीं मिलने पर किशोर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय पहुंचा और इसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। मुफस्सिल पुलिस ने एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर पीड़ित किशोर का फर्द बयान अंकित कर कार्रवाई शुरू की है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को किशोर बेगूसराय स्थित एक दुकान से काम कर अपने घर लौट रहा था। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के समीप चार-पांच की संख्या में रहे बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और सभी ने उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया। इस दौरान बदमाशों ने अपने कुकृत्य का वीडियो भी बना लिया। आरोप है कि बदमाशों ने पीड़ित किशोर को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। एसपी के संज्ञान में आते ही मुफस्सिल पुलिस को जांच पड़ताल व कार्रवाई का निर्देश दिया गया।
Begusarai News: घर से पीटते हुए शख्स को थाने ले गई पुलिस, 12 दिनों बाद फोन पर आई मौत की खबर; लगे गंभीर आरोप यह भी पढ़ें
इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि किशोर का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। चिकित्सकों से बातचीत कर अपडेट लिया गया है। पीड़ित के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी अंकित कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


अन्य समाचार