भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नए साल में आएंगे सोनपुर, बाबा हरिहरनाथ मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना



संवाद सहयोगी, सोनपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोनपुर के बाबा हरिहर नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। हरिहर क्षेत्र में पहली बार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का नये वर्ष के तीन जनवरी को आगमन होगा। वे मंदिर में दर्शन-पूजन भी करेंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से संगठन विस्तार और आगामी कार्ययोजना पर चर्चा भी करेंगे।
उनके सोनपुर आगमन की तैयारियों की जिम्मेदारी बिहार प्रदेश भाजपा ने स्थानीय सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी को दी गई है। इस संदर्भ में रुडी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बिहार से गहरा रिश्ता है। पटना उनकी जन्मभूमि और कर्मभूमि भी है। उनकी सियासी यात्रा की शुरुआत चाणक्य की धरती पाटलिपुत्र से ही हुई। यही वजह है कि बिहार छोड़ने के बाद भी उनका इस भूमि से गहरा लगाव है।

प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने विशेष रूप से सांसद को इसकी जिम्मेवारी सौंपी है। मालूम हो कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 3 जनवरी को बिहार दौरे पर रहेंगे। वे वैशाली के गोरौल में राजनीतिक सभा करेंगे। इस दौरान नड्डा का आगमन सोनपुर में भी होगा जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। नड्डा के हरिहरनाथ मंदिर में आगमन को लेकर मंदिर कमेटी के सदस्य भी उत्साहित हैं।
तेजस्वी यादव के क्षेत्र में युवक को ठेले पर अस्पताल लाए स्वजन, डाक्टर ने मृत बताया तब उसी पर ले जाना पड़ा शव यह भी पढ़ें
प्रदेश अध्यक्ष डा. जायसवाल ने सोनपुर में कार्यक्रम की तैयारियों के लिए विशेष रूप से सांसद रुडी को कहा है। इस संदर्भ में रुडी ने सभी पार्टी अधिकारियों से दूरभाष पर बात की है। यहां कार्यक्रम के पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे संगठन विस्तार और आगामी कार्ययोजना पर चर्चा भी करेंगे।


अन्य समाचार