शादी की नीयत से नाबालिग लड़की को भगाकर रिश्‍तेदार के घर छुपाया, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार



सहदेई बुजुर्ग, संवाद सूत्र: सहदेई बुजुर्ग ओपी पुलिस ने दो दिन पूर्व घर से बहला-फुसलाकर भगा ले जाई गई नाबालिग लड़की और एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
बताया गया कि सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस ने मोहिउद्दीननगर थाना की पुलिस के सहयोग से समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर स्थित एक रिश्तेदार के यहां से नाबालिग लड़की को बरामद कर घटना के आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना का मुख्य आरोपी राहुल चौधरी मोहिद्दीननगर में अपने एक रिश्तेदार के यहां छुपा हुआ था। नाबालिग लड़की के पिता के बयान पर सहदेई बुजुर्ग ओपी में कांड संख्या 562 /22 दर्ज किया गया था। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया था कि उनकी पुत्री को स्थानीय ग्रामीण राहुल चौधरी बहला-फुसलाकर घर से अपने साथ ले गया है।

प्राथमिकी में राहुल चौधरी के पिता अशोक चौधरी, माता गीता देवी और बड़ा भाई विकास चौधरी पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी थी, जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सहदेई बुजुर्ग ओपी अध्यक्ष अभिषेक कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह एवं पुलिस बल की जवान अंतिका कुमारी ने मोहिउद्दीननगर पुलिस के सहयोग से राहुल चौधरी के रिश्तेदार के घर पर छापा मारकर लड़की को बरामद करते हुए मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बयान के लिए मजिस्ट्रेट के समक्ष बरामद लड़की को प्रस्तुत किया गया है। वही, गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नए साल में आएंगे सोनपुर, बाबा हरिहरनाथ मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- खपरैल के घर में वृद्ध की जिंदा जलकर हुई मौत, बहू बोली- ठंड लगने की बात कहकर मंगाई थी बोरसी


अन्य समाचार