Sitamarhi News: चुनावी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित गांववालों ने जमकर किया बवाल



जागरण संवाददता, सीतामढ़ी: नगर निगम चुनाव परिणाम सामने आने के साथ ही पुनौरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम चुनावी रंजिश में युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद छिड़े बवाल ने उग्र रूप धारण कर लिया है। रीगा रोड खैरवा के वार्ड संख्या 3 में किशन राउत के पुत्र गौतम कुमार (25 वर्ष) को प्रत्याशी विशेष का समर्थन करने को लेकर गांव के ही नरेंद्र सिंह के पुत्र राजा सिंह ने घर पर चढ़कर गोली मार दी।


राजा की मां बबिता देवी नगर पार्षद का चुनाव लड़ी थीं, लेकिन वह हार गईं। इस हार से बौखलाए राजा मतगणना स्थल से लौटने के साथ ही युवक से उलझ गया और इस घटना को अंजाम दे बैठा। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रात में सड़क पर आगजनी व हल्ला-हंगामा किया। वहीं शनिवार सुबह होते ही फिर से हंगामे पर उतारु हो गए हैं।
Sitamarhi Crime : सीतामढ़ी में मां की हार से बौखलाया बेटा, चुनावी रंजिश में गोली मारकर कर दी युवक की हत्या यह भी पढ़ें

आक्रोशित ग्रामीण रीगा-कुशमारी रोड को जाम कर टायर जला आगजनी कर रहे हैं। शव को सड़क पर रखकर पुलिस प्रशासन की नाकामी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की जा रही है। इतना ही नहीं लोग आरोपित के घर पर तोड़फोड़ करने पर उतारु हैं। गांव में कैंप कर रही पुलिस स्थिति पर नजर बनाए हुए है। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक के स्वजन को बतौर मुआवजा 10 लाख रुपये देने और हत्या के आरोपी राजा और उसके पिता नरेंद्र सिंह की तुरंत गिरफ्तारी की जाए।

अन्य समाचार