Vaishali Crime: वैशाली के लालगंज में अकेली रह रही वृद्ध महिला की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस



लालगंज, संवाद सूत्र: लालगंज नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या चार के एक मकान में रह रही 70 वर्षीय वृद्धा की अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना के बाद काफी संख्या में लोगो की भीड़ जुट गई।
जानकारी के अनुसार, लालगंज नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 04 में एक बंद घर में 70 वर्षीय सीता देवी की गर्दन पर चाकू मारकर अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को तब हुई जब रविवार की सुबह वृद्ध महिला का घर दोपहर तक बंद था। काफी देर बुलाने पर जब वृद्धा ने दरवाजा नहीं खोला तो लोगो को संदेह हुआ और छत के रास्ते जाकर दरवाजा खोला और देखा कि‍ वृद्धा चौकी पर मृत पड़ी हुई है। महिला की हत्या की सूचना के बाद स्थानीय लोगों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई।

सूचना मिलते ही लालगंज थाना के सहायक अवर निरीक्षक बृजेश कुमार यादव ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। घटनास्थल पर उपस्थित नप अध्यक्ष कंचन साह ने बताया कि‍ मृत महिला सीता देवी का एक बेटा ओमनाथ शर्मा है, जो नेपाल में पूरे परिवार के साथ रहकर अपना कारोबार करता है और दो शादीशुदा बेटि‍यां हैं। वृद्ध महिला सीता देवी घर में अकेली रहती थी और किसी से कोई वाद-विवाद नहीं था।

वहीं, महिला की हत्या को नगर परिषद चुनाव में महिला का एकतरफा समर्थन होने के चलते रंजिश में हत्या का मामला होने की बात सामने आ रही है। महिला की हत्या से पूरे नप में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी मृत महिला के बेटे को दे दी गई है।
घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि‍ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले कि जांच-पड़ताल कर रही है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच-पड़ताल के बाद हत्‍या का कारण सामने आ जाएगा और मामले में संलिप्त आरोपित को हर हाल में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतका के स्वजन की ओर से अभी कोई आवेदन नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: वारंटी के घर पहुंचे दारोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, DGP आरएस भट्ठी की बात सच साबित हुई

अन्य समाचार